KTM 390 Duke Bike:  क्या आप भी उन लोगों में से है जिन्हे स्पोर्ट बाइक पसंद है अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको बताने वाले है एक ऐसे बाइक के बारे में जिसमे आपको KTM का अपडेटेड वर्शन मिलेगा. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेगा. आपको इसमें स्पोर्टी लुक के साथ देसिग भी धमाकेदार मिलेगा. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

जानें क्या है KTM 390 Duke बाईक की इंजन, पावर और माइलेज

आपको इस बाइक में 327.27cc की दमदार इंजन मिलता है. आपको इसमें 43.5 ps की पावर साथ में 37nm का टॉर्क जेनरेट करता है. आपको ये बाइक 29km की माइलेज मिलेगी.

जानें क्या है KTM 390 Duke ब्रेक, टायर और फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स के बारे में बताते है. आपको इस बाइक में अच्छे खासे स्पीड मिलते है. इसमें आप चाहे तो स्पीड को कंट्रोल कर सकते है. आपको स्पीड कंट्रोल करने के लिए व्हील्स में डिस्क ब्रेक मिलता है.

आपको इसमें वटायर्स ट्यूबल्स भी दी गयी है. आपको इसमें क्विकसीटर, एलईडी लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, फ्यूल गॉज जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.

KTM 390 Duke की कीमत और मिलने वाले ऑफर

बात अगर कीमत की करें तो इसे खरीदने के लिए आपको ₹2.99 लाख रुपए खर्च करने होंगे. आपको इसमें ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप इस बाइक को लोन पर ले सकते है. साथ ही आपको इसमें ईएमआई का ऑप्शन मिलता है. आपको हर महीने ₹10,059 रुपए की सिंपल ईएमआई दे सकते है.