हमेशा की तरह फिर से एक बार आपके लिए बजाज की तरफ से आने वाली सेकंड हैंड Bajaj V15 पर एक शानदार डील लेकर आए हैं। आपको बता दे इस डील के अंतर्गत आप बजाज के इस पावरफुल और धाकड़ बाइक को केवल 38,000 की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि भारतीय बाजार में इसकी कीमत ₹80,000 के करीब है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड बाइक है जिन भी भाइयों का बजट कम है और वह बाइक खरीदना चाहते हैं। उनके लिए ही यह शानदार मौका होने वाला है, जहां पर आधे से भी कम कीमत में बिल्कुल ब्रांड न्यू कंडीशन में यह बाइक बेची जा रही है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस बाइक को इतने कम कीमत में कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Bajaj V15 के इंजन से जुड़ी जानकारी

सेकंड हैंड बाइक खरीदने वाले व्यक्ति के लिए बाइक से संबंधित पूरी जानकारी जान लेना आवश्यक होता है। आपको बता दे इसमें 149.5 सीसी की सिंगल सिलेंडर पावरफुल इंजन मिलती है। यह इंजन 13 Ps की अधिकतर पावर और 13 Nm की टिक टॉक भी पैदा करती है। माइलेज के मामले में इसमें 57 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Bajaj V15 की कीमत

अब बात करें Bajaj V15 के भारतीय बाजार में कीमत की तो आज के समय में इसकी एक्स शोरूम कीमत 66,729 है। जबकि ऑन रोड आते-आते यह तकरीबन 75,000 से 80 हजार रुपए पर जाती है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को केवल 38,000 की कीमत में खरीद सकते हैं। वह भी बाइक की कंडीशन काफी लाजवाब होने वाली है।

यहां से खरीदे Bajaj V15 बाइक

जैसे कि हमने आपको बताया यहां Bajaj V15 की सेकंड हैंड बाइक है, जो की 2016 मॉडल की होने वाली है यह फर्स्ट ओनर बाइक है और सिर्फ 49,000 किलोमीटर चली हुई है। यही कारण है की बाइक बिल्कुल शानदार कंडीशन में है, इस पर छोटे-मोटे स्क्रैचेज देखने को मिलेंगे बाकी यह ब्लैक कलर में बिल्कुल नई कंडीशन में है।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बताते यह बाइक दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही Mr. Mobike डीलरशिप के यहां केवल 38,000 के मामूली सी कीमत पर बेची जा रही है। यदि आप इसे खरीदते हैं तो सच में यह आपके लिए एक शानदार डील होने वाली है।