Second Hand Hero Splendor Plus: आज कल 21 हज़ार में बाइक आ सकती है क्या वो भी हीरो स्प्लेंडर? आपको भी लग रहा होगा हम ये कैसी बात कर रहे है. लेकिन ये बात सच है 78 हज़ार की बाइक को आप सिर्फ और सिर्फ 21 हज़ार में घर लेकर आ सकते ही. इसकी कंडीशन भी अच्छी होगी.

आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी सेकंड हैंड बाइक के बारे में जो बेचने के लिए लिस्ट की गयी है और इनकी कीमत भी कम है. यही नहीं आज हम आपको ये भी बतांएगे की आप कहाँ से सेकंड हैंड बाइक ले सकते है.

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर

बात अगर सेकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक के ऑफर की करें तो वो आयी है bikewale.com से. इस वेबसाइट पर ही इस बाइक को रजिस्टर किया गया है. इस बाइक की कीमत केवल 24,950 रुपए है. यही नहीं इस वेबसाइट पर आपको सेलर की सभी डिटेल्स मिल जाएगी. हाँ लेकिन आप ये डिटेल तभी देख पाएंगे जब आप इस वेबसाइट पर लॉगइन करेंगे. ये बाइक फरीदाबाद के नंबर पर रजिस्टर है तथा काफी ज्यादा चल चुकी है.

वही दूसरा ऑफर भी सेकंड हैंड Hero Splendor Plus Bike का bikewale.com पर ही है. ये आपको इस बार ब्लैक कलर में मिलेगा. अगर आप इसे लेते है तो आपको इंश्योरेंस करा कराया मिलेगा. तथा खरीदने वाले को बाइक के साथ इसके सभी ओरिजनल कागजात और अन्य एसेसरीज भी मिलेंगी. साथ ही इस बाइक की कीमत 21,200 रुपए है.

जानिए कहाँ से खरीदें सेकंड हैंड गाड़ी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज के टाइम में आपको ऐसी कई सारी वेबसाइट मिल जाएगी जहाँ पर पुरानी बाइक खरीदने और बेचने का बिज़नेस किया जाता है. अगर आप भी कोई सेकंड हैंड बाइक खरीदना चाहते है तो ये वेबसाइट आपकी काफ मदद करेगी. आप अपने लिए सेकंड हैंड बाइक bikewale.com या फिर bikes24.com से आसानी से खरीद सकते है. इसके लिए आपको वेबसाइट पर जाने के बाद होमपेज पर Used Bike का सेक्शन पर जाना होगा. वहां आप अपनी पसंद और बजट के हिसाब से फिल्टर सेट कर बाइक देख सकते हैं. आपको इन वेबसाइट्स पर आप अपनी पसंद की गई बाइक का 360 डिग्री व्यू और सभी एंगल से ली गई फोटोज भी देखने का मौका मिलेगा

यदि आपको बाइक पसंद आ जाए तो आप To book your book online now पर क्लिक करके मनचाही गाड़ी की एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं। कुछ वेबसाइट्स बेची गई बाइक की होम डिलीवरी सर्विस भी देती हैं। एक्सपर्ट्स के अनुसार आप जब भी वेबसाइट से ऑनलाइन गाड़ी खरीदें तो आपको सेलर और गाड़ी की कंडीशन दोनों ही कन्फर्म कर लेने चाहिए।