नई दिल्ली। भारत के टू व्हीलर बाजार में आपको हर सेंगमेट की शानदार बाइक देखने को मिल जाएंगी। दमदार फीचर्स की होने के साथ रेंज में भी जबरदस्त होती है। यदि आप काफी कम कीमत के साथ हीरो स्पेंडर प्लस बाइक को खरीदना चाहते है तो हम आपके लिए लेकर आ रहे है ऐसी वेबसाइट, जहां पर जाकर आप अच्छी कंड़िशन की पुरानी बाइक काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है।

पुरानी हीरो स्पेंडर प्लस बाइक की डिमांड इन दिनों लोगों के बीच काफी बढ़ती जा रही है। लोग नई बाइक की अपेक्षा पुरानी हीरो स्पेंडर को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है यदि आप भी पुरानी हीरो स्पेंडर बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो यह खबर आपके लिए अच्ची साबित हो सकती है। ऑनलाइन प्लेटफार्म पर कई पोर्टल है जहां पर पुरानी बाइक की खरीदी बिक्री काफी तेजी के साथ हो रही है। इन वेबसाइट पर आपको 12 हजार रूपए से भी कम कीमत की  बाइक मिल सकते हैं।

हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है। यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते है तो शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 69,380 रुपये है! जो 79,600 रुपये तक जाती है ऐसे में यदि आपका बजट इतना नही है, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर ( Second Hand Hero Splendor ) आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है !

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के बारे में

मार्केट में ये दो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हैं ! जहां पर जाकर आप अच्छी कंडिशन की सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर ( Second Hand Hero Splendor ) को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं ! इन प्लेटफॉर्म्स में ओएलएक्स और फेसबुक मार्केटप्लेस शामिल हैं। जहां पर आपको ₹12,000 से भी कम कीमत की  स्प्लेंडर को बिक्री के लिए लिस्ट कराई गई है।

मिलेंगे इन वेबसाइट पर

  • OLX वेबसाइट पर 2007 मॉडल की पुरानी स्प्लेंडर बाइक ( Used Bike ) को बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। ये बाइक अब तक सिर्फ 52 किलोमीटर चली है. इस की कीमत 12,000 रुपये है
  • इसके अलावा एक और 2007 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर को OLX पर बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। यह बाइक 55,000 किलोमीटर चल चुकी है ! इस की कीमत 20,000 रुपए के करीब की रखी गई है।
  • OLX वेबसाइट पर 2005 मॉडल बाइक को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। जो अब तक 3224 किलोमीटर चली है. इसको आप मात्र 12 हज़ार में खरीद सकते है। इसकी लोकेशन यूपी की बताई जा रही है।