Hero Splendor Plus 100 Million Edition: आज के टाइम में महंगाई बढ़ती जा रही है. ऐसे में किसी भी चीज़ का कम कीमत में मिलना आसान नहीं है. लेकिन आज हम आपको Hero Splendor Plus 100 Million Edition दिलाएंगे सिर्फ और सिर्फ 12,300 रुपए में. ये बाइक आपको बहुत अच्छी कंडीशन में मिलने वाली है.

अगर आप ये बाइक बहुत पुरानी है तो ऐसा नहीं है. असल में ये बाइक फर्स्ट ओनर बाइक है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कीमत

बात अगर हीरो की सबसे दमदार बाइक Hero Splendor Plus 100 Million Edition के कीमत की करें तो ये भी बजट में ही होने वाला है. इस बाइक का BS6 वेरिएंट अक्टूबर माह में लॉन्च किया गया था. इस बाइक के एक्स-शोरुम की कीमत 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए तक के बीच थी.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें 97.2सीसी का इंजन मिलता है जो 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर की ताकत और8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में i3s टेक्नोलॉजी मिलती है. यही नहीं अगर आप इस गाड़ी को 5 सेकेंड तक के लिए छोड़ दे तो ये ऑटोमैटिकली बंद हो जाती है.

सेकंड हैंड ऑफर

आज कल सेकंड हैंड बाइक लेना एक ट्रेंड बन गया है. ऐसे में अगर आपके पास पैसे नहीं हैं लेकिन फिर भी आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो आप इस बाइक का सेकंड हैंड वर्शन भी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको carandbike.com या bike.com से ले सकते हैं. आपको इस वेबसाइट में एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे. इनकी कंडीशन बिलकुल नए जैसे होगी. और तो और आपको इसकी कीमत भी बाकी से क दाम की मिलेगी.