Second Hand Hero Splendor Plus: बाइक आज कल मार्किट में कई सारे है. लेकिन फिर भी कहतें है न ओल्ड इस गोल्ड कुछ ऐसा ही बाइक के साथ भी है. भले ही आज मार्किट में कई सारे बाइक है जिनका लुक और माइलेज सब कुछ धाकड़ है लेकिन फिर भी लोग हीरो स्प्लेंडर जैसे बाइक को ही लेना प्रिफर करते है.

ऐसा इसलिए क्योंकि एक तो ये बहुत लो मेंटेनेंस होती है और साथ ही इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. अब आपको ये बाइक सिर्फ और सिर्फ 15,000 रुपए में मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

ये बाइक इंडियन मार्किट में बहुत ज्यादा फेमस है. साथ ही ये बाइक लोगों के बीच में भी काफी मशहूर बाइक है. लगभग हर एज ग्रुप के लोग इसे खरीदना पसंद करते है. साथ ही इस बाइक का लुक भी लोगों को पसंद आता है. ये बाइक आपको अच्छा माइलेज देती है. इस बाइक की कीमत ₹70000 से ₹72,000 तक है. लेकिन आपको इसे खरीदने के लिए अब ज्यादा पैसे की जरूरत नहीं है. चलिए आपको इस बारे में बताते है.

सेकंड हैंड बाइक के ऑफर

QUIKR Website

एक वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस 2012 मॉडल को बेचा जा रहा है.इस वेबसाइट पर इस बाइक की कीमत ₹15,000 रखी गई है.इसमें किसी प्रकार का फाइनेंस ऑफर नहीं है.

CARAND BIKE Website

बात अगर दूसरे ऑफर की करें तो आपको इस वेबसाइट पर सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस साल 2014 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है.इस बाइक की कीमत इस वेबसाइट पर ₹18,000 रखी गई है. कोई फाइनेंस ऑफर उपलब्ध नहीं है.

DROOM Website

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस के तीसरे ऑफर की बात करें तो ये ड्रूम वेबसाइट पर है. इस बाइक का साल 2013 का मॉडल इस वेबसाइट पर बेचा जा रहा है. असल में इस बाइक की कीमत ₹25,000 रुपए है. आपको इस बाइक पर फाइनेंस ऑफर भी मिल रहा है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक मे 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर मिलता है. इस बाइक के इंजन में आपको 8ps की अधिकतम पावर के साथ साथ 8.02Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बाइक में लगे इस इंजन को चार स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. यही नहीं इस बाइक में आपको 1 लीटर पेट्रोल में ARAI द्वारा सर्टिफाइड किया गया है. ये बाइक 80.6 किलोमीटर तल चलाया जा सकता है.