Used Hero Splendor Plus:बाइक आज कल सभी की एक जरूरत बन गया है. इससे कितने काम आसान हो जाते है ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. अब भले ही बाइक एक जरूरत है लेकिन लुक और माइलेज में अच्छा बाइक तो सभी ढूंढ़ते है. इसी में से कुछ बाइक लोगों के दिलों पर राज करते है. उन्ही में से एक है ये Hero Splendor Plus. ये लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना चूका है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल जाएंगे. इतने फीचर्स होने के बाद भी कई सारे लोग बाइक नहीं ले पाते है.

इसका सबसे बढ़ कारण है पैसा.ऐसे में आज हम आपको बताएंगे की आप इसे कैसे कम कीमत में ले सकते हैं.लेकिन अब आप इस बाइक को सिर्फ 18 हज़ार में ले सकते है. जी हाँ ये बाइक सेकंड हैंड आप 18 हज़ार में ले सकते है. चलिए आपको बताते है की ये बाइक आपको कहाँ मिलेगी.

सेकंड हैंड Hero Splendor Plus ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको जो सेकंड हैंड ऑफर जो मिल रहा है वो ड्रूम वेबसाइट से मिल रहा है. इस बाइक के साथ आपको सभी ओरिजनल कागजात, आरसी की कॉपी और फ्री रोडसाइड असिस्टेंस मिलेगा, साथ ही इस बाइक पर 3 साल की बायबैक गारंटी भी दी जा रही है. दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड यह बाइक 2003 का मॉडल है और आप केवल 18,000 रुपए में खरीद सकते हैं. इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप बैंक से लोन ले सकते हैं या फिर ईएमआई पर भी इसे खरीदा जा सकता है.

Droom पर मिली जानकारी के हिसाब से सेकंड हैंड Hero Splendor Plus Bike सिर्फ और सिर्फ 23000 किलोमीटर चली है. आपको इसमें 100सीसी का इंजन है। यह इंजन 6.72 किलोवॉट की मैक्सिमम पॉवर जनरेट करता है और इसका अधिकतम टॉर्क 10.35 है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है.

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक कहाँ मिलेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप कोई भी सेकंड हैंड बाइक www.bikewale.com या crandbike जैसी वेबसाइट से खरीद सकती है जहाँ उन्हें बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. आपको इस वेबसाइट से सभी डिटेल मिल जाएगी. एक बार आपको सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आपको बाइक की पूरी जानकारी लेनी होगी और कीमत की बात करनी है. आप यहाँ से बाइक लेने से पहले एक बात अपने दिमाग में फिट कर ले कि किसी को भी एडवांस अमाउंट ना दे. ये बाइक सेकंड ओनर बाइक है. इसलिए एक बार टेस्ट ड्राइव जरूर लें.