नई दिल्ली: आज के समय में बाइक चलाना एक फैशन के साथ साथ जरूरत बन चुकी है जिसके बिना हर काम अधुरा है छोटी से बड़ी जगहों पर जाने के लिए टूव्हीलर बड़ी ही असानी के साथ हमे अपने पड़ाव में पहुंचा देती है। फिर यदि बात हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की हो तो फिर क्या कहने, इस बाइक ने अपनी दमदार मजबूती के साथ शानदार माइलेज से सभी का दिल लूटा है। ज्यादातर आज के युवा हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदना ज्यादा पंसद करते है। यदि आप इस बाइक को खरीदने के बारमें सोच रहे है तो आपके लिए एक च्छा ऑफर लेकर आए है।

इन दिनों मार्केट में सेकेण्ड हेंड गाड़ियों को लेना लोग ज्यादा पसंद कर रहे है। जो कम बजट के साथ साथ शानदार कंडिशन की होती है। और इसे खरीदने पर कई पोर्टल और प्लेटफॉर्म इसमें धांसू ऑफर भी दे रहे है, इन साइट्स से आप अच्छी कॉडिशन की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को मात्र  20 हजार में खरीद सकते हैं। ये ऑफर कम बजट वाले ग्राहकों के लिए खास हो सकते हैं।

CARANDBIKE पर मिल रहा ऑफर

कम बजट वाले ग्राहकों के लिए Hero Splendor Plus का 2014 मॉडल ऑनलाइन पोर्टल CARANDBIKE पर बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। इस बाइक की कीमत  ₹18,000 रखी गई है। यहां पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिल रहा है।

olx

दूसरा ऑफर ओएलएक्स साइट पर मिल रहा है जहां 2012 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है, जिसे आप तुरंत खरीद सकते हैं। इस बाइक की लोकेशन दिल्ली की है। लेकिन इस पर किसी भी प्रकार का फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

यूज्ड Hero Splendor Plus

तीसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर मिल रहा है। जिसका मॉडल 2016 का है। यहां पर बाइक अच्छी कॉडिशन की रखी गई है।  इस बाइक की कीमत  ₹28,000 रखी गई है। यहां पर फाइनेंस प्लान मिल रहा है।

बता दें कि यदि आप नई बाइक को शो रूम से खरीदते है तो इसकी कीमत 80 से शुरु होकर 1 लाख तक जाती है, आपके लिए कम बजट के साथ शानदार हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदने का सुनहरा मौका है। यहां से आधी से भी कम कीमत में बाइक खरीदकर अपने सपने को पूरा कर सकते है।