नई दिल्लीः गर्मी के मौसम से लेकर बारिश तक के मौसम में सबसे सुरक्षित सफऱ टूव्हीलर से नही बल्कि कार से ही किया जा सकता है। कार में बैठेकर बड़े ही अराम के साथ किसी भी तरह की यात्रा की जा सकती है। यदि आपको शानदार फीचर्स के साथ कम बजट वाली कार खरीदने को मिल जाए तो आप ऐसी कार को खरीदने का मौका नही छोड़ेगें। आज हम आपके लिए ऐसी ही कार लेकर आ है जिसे आप काफी कम कीमत के साथ खरीदकर अपने सफर का मजा दोगुना कर सकते है।

भारत की सबसे विश्वस्नीय कार मारुति सुजुकी को माना जाता है। जो परिवार के साथ सफर करने के लिए यह कार सबसे सही होती है। अगर आप इस कपंनी की कार को खऱीदना चाहते है लेकिन वो  भी काफी कम कीमत के साथ, तो इसके लिए आपके पास सेकेंड हैंड वेरिएंट अच्छा ऑफ्शन साबित होगा। खरीदारी करने से पहले आपको सीएनजी मॉडल से जुड़ी कुछ जरूरी बातें जाननी होंगी।

शोरूम से इतने रुपये में खरीदें सेकेंड हैंड वेरिएंट

मारुति सुजुकी का ऑल्टो सीएनजी वेरिएंट यदि आप शोरूम से खरीदते है इसकी कीमत आपको मिनिमम 3.54 लाख से लेकर 5.15 रुपये तक के बीच देनी होगी। भले ही यह कार महंगी है लेकिन इस कार का माइलेज एकदम जबरदस्त रहता है, इसी खासियतों के चलते लोग इस कपंनी की कार को लेना पसंद करते है। यदि आपको पास इतना बजट नहीं है तो, आप सेकेंड हैंड गाड़ी को बहुत ही कम कीमत के साथ खरीदकर घर ला सकते हैं।

कुल 50,000 रुपये में खरीदकर लाएं सेकेंड हैंड वेरिएंट

ऑल्टो सीएनजी के सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदने के लिए आप ओएलएक्स की साइट पर जाएं। यहां 2010 मॉडल की ऑल्टो सीएनजी बिक्री के लिए लिस्ट की गई है, जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। आप इस गाड़ी को यहां से कुल 50,000 रुपये में खरीदकर घर ला ला सकते हैं जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।