Used Car: पुरानी और अच्छी कंडीशन की Honda City car देख रहे हैं, तो यह मौका आपके लिए बेहतर है। पुरानी और ब्रैंड न्यू कंडीशन वाली कार आपको 20 प्रतिशत कीमत में मिल रही है। पुरानी कारों का बाजार इन दिनों काफी गरमा रहा है। पुरानी कार को खरीदने के बाद अच्छे से चलाकर भी बेचा जा सकता है। अगर आप Honda City की कार खरीदना चाहते हैं तो अभी आपके लिए बहुत ही अच्छे ऑफर चल रहे हैं। इन ऑफर्स के तहत आप केवल 2.75 लाख रुपए एकमुश्त देकर इस लग्जरी कार के मालिक बन सकते हैं। जानिए होंडा की किस कार को कितने सस्ते में खरीद सकते हैं।

इन दिनों कई ऑनलाइन वेबसाइट्स सेकंड हैंड कारों को बेचने का काम कर रही है। महिन्द्रा ग्रुप की वेबसाइट
mahindrafirstchoice.com पर ऐसी ही कई कारें लिस्टेड हैं जिन्हें आप एक चौथाई से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Honda City 1.5

महिन्द्राचॉइस पर इस कार के पेट्रोल मॉडल की कीमत 2.70 लाख रुपए रखी गई है। यह कार अब तक 67000 किलोमीटर चल चुकी है और 2009 का मॉडल है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

HONDA CITY

यह कार गाजियाबाद में बेचने के लिए उपलब्ध है। 2009 का मॉडल यह कार अब तक 71000 किलोमीटर चल चुकी है तथा सेकंड ओनर द्वारा बेची जा रही है। इस कार की कीमत वेबसाइट पर 2.75 लाख रुपए रखी गई है।

Hyundai Sonata

यह ब्लैक कलर की डीजल कार है और गाजियाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है। 2010 का मॉडल यह कार अब तक 72,558 किलोमीटर चल चुकी है और आप सिर्फ 2 लाख रुपए देकर इसे खरीद सकते हैं।