भारतीय बाजार में फोर्ड की इकोस्पोर्ट कंपनी की सबसे प्रसिद्ध फोर व्हीलर में से एक है और आज हम आपको इसी फोर व्हीलर पर एक शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके तहत फोर्ड इकोस्पोर्ट के टॉप वैरियंट जिसकी भारतीय बाजार में कीमत ऑन रोड 16 लाख रुपए के करीब है। आप उसे केवल 8.9 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

आपको बता दे दरअसल यह Ford EcoSport सेकंड हैंड फोर व्हीलर होने वाली है। परंतु इसके कंडीशन देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। बिल्कुल शोरूम कंडीशन में बिना एक भी स्क्रैचेज के यह ब्लैक कलर में बेची जा रही है, जो कि आपको केवल आधे कीमत पर मिल रही है।

Ford EcoSport के इंजन

सबसे पहले तो आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में बताते हैं इसमें 1498 सीसी पेट्रोल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 120.69 Bhp की अधिकतर पावर और 215 Nm का पिक तो पैदा करती है। वही यह मैन्युअल और ट्रांसमिशन के साथ आती है और 21.7 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है।

मार्केट में Ford EcoSport की कीमत

आज के समय में भारतीय बाजार में फोर्ड इकोस्पोर्ट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.19 लाख से होती है। जबकि टॉप वैरियंट की ऑन रोड कीमत तकरीबन 16 लाख रुपए के करीब है। लेकिन आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को आधे कीमत पर सिर्फ 8.9 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

आपके लिए होगी बेस्ट डील

आपको बता दे कि यदि आपका बजट काफी कम है और ऐसे में आप Ford EcoSport खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो आपके लिए इससे अच्छा मौका कहीं नहीं मिलेगा। बिल्कुल नई कंडीशन में बिना एक भी स्क्रैचेज के यह फोर व्हीलर केवल 8.99 लाख में बेची जा रही है। जबकि इसके चारों ही टायर बिल्कुल नई कंडीशन में है। यहां तक की सीट कवर पर पानी भी अभी तक लगी हुई है।

Ford EcoSport पर आपके लिए बेस्ट डील

आपको बता दे दरअसल यह फोर्ड इकोस्पोर्ट की टॉप वैरियंट 2021 मॉडल की कर है, जो कि सिर्फ 21000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी ब्लैक कलर में बिना एक भी स्क्रैचेज के देखने को तैयार है जिसकी कीमत सिर्फ 8.9 लाख रुपए रखी गई है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे यह दिल्ली शहर में The Car Shop डीलरशिप के यहां केवल आधे कीमत पर बेची जा रही है।