आज के समय में कम बजट वाले व्यक्ति नई फोर व्हीलर खरीदने के वजह सेकंड हैंड फोर व्हीलर खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। क्योंकि यहां पर उन्हें बिल्कुल नहीं और चमचमाती कंडीशन वाली फोर व्हीलर पर आधे से भी ज्यादा का डिस्काउंट मिल जाता है। ऐसे में आज हम आपके लिए यूज्ड Ford EcoSport कार लेकर आए हैं।

आपको बता दे की यूज्ड Ford EcoSport फोर व्हीलर को खरीदने के लिए आपको केवल 3.90 लाख रुपए खर्च कर रहे होंगे। जबकि भारतीय बाजार में इसकी कीमत 12 लाख से भी अधिक है। ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को कहा और कैसे खरीद पाएंगे।

Ford EcoSport के इंजन और माइलेज

सबसे पहले आपको इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में बता देते हैं आपको बता दे फोर्ड इकोस्पोर्ट में 1496cc डीजल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 99.33 Bhp की अधिकतर पावर और 215 Nm का पेट्रोल पैदा करती है। वह माइलेज की बात करें तो इसमें बड़े ही आसानी से 21.7 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

Ford EcoSport की कीमत

भारतीय बाजार में आज के समय में यदि आप फोर्ड इकोस्पोर्ट फोर व्हीलर को खरीदने हैं तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.19 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 11.69 लाख रुपए है। परंतु आप बेहद कम चली हुई चमचमाती कंडीशन वाली सेकंड हैंड Ford EcoSport को केवल 3.90 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

Ford EcoSport पर मिल रहा है शानदार डील

आपको बता दे जरा सा लिया Ford EcoSport की 2016 मॉडल डीजल इंजन वाली है जो की वाइट कलर में बेची जा रही है यह गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और सिर्फ 65,000 किलोमीटर ही चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है। यह गाड़ी दिल्ली शहर में टॉयज मोटर डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत से 3.90 लाख रुपए रखी गई है।