4 लाख रूपए में पुरानी Ford Ecosport, ब्रैंड न्यू कंडीशन और बेहद कम चली हुई कार, फटाफट देखें डिटेल्स

नई दिल्ली: अगर आपका बजट नई गाड़ी खरीदने का नहीं है तो फिर टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इन दिनों देशभर में सेकेंड हैंड वेरिएंट (Second Hand Varient) की बिक्री भी खूब देखने को मिल रही है, जिससे आप बहुत कम रुपये खर्च कर के एक अच्छी कंडीशन वाली गाड़ी के मालिक बनने का सपना साकार कर सकते हैं. अगर आप भी चाहते हैं कि आपके पास भी एक चौपहिया गाड़ी हो तो अब समय आ गया है कम कीमत में अपने घर Ford Ecosport लाने का वो भी मात्र 4 लाख में.

आपको बात दें, पुरानी कारों की मांग भारतीय बाजार में लगातार बढ़ती ही जा रही है. लोग पुरानी कार ज्यादातर लेना इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि कम बजट और अच्छी कंडीशन में उन्हें बिलकुल नई जैसी कार मिल जाती है. वैसे तो कई सारी ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिसपर आप कम दामों में अच्छी कंडीशन वाली कार खरीद सकते है. इस खबर में आपको हम बताएंगे काम बजट में आप Ford Ecosport कहां से खरीद कर अपने घर ला सकते है.

2014 Ford Ecosport पेट्रोल इंजन

अगर आप Ford Ecosport लेने की सोच रहे है तो आपको ऑनलाइन वेबसाइट www.gocars4u2.0 नामक एक वेबसाइट पर Ford Ecosport का 2014 मॉडल मिल जाएगा, जो की 4.5 लाख में बिक रही है, ये गाड़ी ऑटोमैटिक पेट्रोल इंजन की गाड़ी है. खास बात ये है की इस गाड़ी की बारगेनिंग करके आप इसको 4.5 लाख से कम में भी खरीद सकते हैं. गाड़ी काफी ऐसी कंडीशन में बताई जा रही है. अगर आप इस गाड़ी को खरीदने का मन बना रहे है तो ज्यादा और पूरी जानकारी के लिए इस वेबसाइट पर जाकर विजिट करें तो पूरी जानकारी प्राप्त करें.

2014 Ford Ecosport डीजल इंजन

एक और गाड़ी इसी वेबसाइट यानी www.gocars4u2.0 पर लिस्ट की गई है जिसका मॉडल 2014 है, इसका डीजल इंजन है, है गाड़ी सेकंड ओनर गाड़ी है, गाड़ी अच्छी कंडीशन में मिल रही है जिसके लिए 3,75000 रूपये मांगे जा रहे है.

ऐसी ही और भी मॉडल्स लिस्ट किए हुए है जिसे आप काम दामों में खरीद सकते है और एक लग्जरी गाड़ी के मालिक बन सकते हैं. तमाम ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिसपर गाड़ियों की खरीदारी और बिक्री होती है जैसे की OlX, Carbazar.com, Autotraders, Ebay motors, Cargurus, Car.com आदि.