Hero की बाइकों को हमारे देश के लोग काफी इस्तेमाल करते हैं। इस कंपनी की बाइकों को इनके बेहतरीन माइलेज तथा धांसू फीचर्स के कारण काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बजट में आने के कारण ये बाइकें लोग आसानी से खरीद भी लेते हैं।

हीरो स्प्लेंडर तथा हीरो HF Deluxe दोनों ही बाइकें काफी ज्यादा पसंद की जाती रहीं हैं। हालांकि स्प्लेंडर की कीमतें कुछ ज्यादा हैं तो वहीं HF Deluxe कुछ सस्ते दामों में आसानी से मिल जाती है। आइये अब आपको Hero HF Deluxe के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Hero HF Deluxe का इंजन

Hero HF Deluxe में आपको काफी जबरदस्त इंजन दिया गया है। बता दें की इस बाइक में 97 सीसी का सिंगल सिलेंडर पेट्रोल इंजन आपको दिया जाता है। यह इंजन 9 पीएस का पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस बाइक का माइलेज काफी अच्छा है। बता दें की बाइक आपको 65 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज उपलब्ध कराती है।

जान लें कीमत

Hero HF Deluxe एक शानदार बाइक है। इसको काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। माइलेज तथा लुक के मामले में यह बेहद आकर्षक रही है। यदि आप इस बाइक को शोरूम से कैश में खरीदते हैं तो आपको लगभग 80 हजार रुपये खर्च करने होते हैं। वहीं यदि आपके पास में नहीं है तो आप इसको ईएमआई प्लॉन के माध्यम से अपने घर ले जा सकते हैं।

आसान है फाइनेंस प्लॉन

आज के समय में बाइक को फाइनेंस पर खरीदना काफी आसान हो चुका है। अतः यदि आपके पास में एक मुश्त देने के लिए पैसे नहीं हैं तो आप बाइक को फाइनेंस पर ले सकते हैं। हीरो एचएफ डीलक्स पर आपको काफी कम EMI देनी होती है। इसके फाइनेंस प्लॉन की बात करें तो यदि आप मात्र 15 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं तो आपको प्रति माह मात्र 2000 से लेकर 2300 रुपये की EMI देनी होती है।

यह आपको 2 साल तक भरनी होती है। आपको बता दें की आपको 9% का ब्याज देना होता है, जो आपकी बाइक की कीमत को बढ़ा देता है। लेकिन यदि आप लॉन्ग टर्म में पैसे चुका कर बाइक खरीदना चाहते हैंतो फाइनेंस एक अच्छा विकल्प है। पूरी जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी हीरो के शोरूम जा सकते हैं।