हीरो मोटोकॉर्प कई सेगमेंट में अपनी बाइकों का निर्माण करती है। इसकी Hero Splendor Plus बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अपने सेगमेंट में यह सबसे ज्यादा सेल होने वाली बाइक है। इस बाइक का परफॉर्मेंस काफी अच्छा है तथा इसको काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। बजट सेगमेंट में यह बाइक अपनी अच्छी पकड़ बनाये हुए है।

इस बाइक में आपको 97.2 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है। जो की 8.02Ps का अधिकतम पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। यह बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का धांसू माइलेज प्रदान करती है। इसके दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

जान लें कीमत

यदि आप Hero Splendor Plus बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 75,141 रुपये से 77,986 रुपये तक खर्च करने होते हैं। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो भी चिंता की कोई बात नहीं है। आप काफी कम बजट में स्प्लेंडर प्लस बाइक को अपने घर ला सकते हैं। बता दें की ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की वेबसाइट पर इस बाइक को लेकर कई प्रकार के ऑफर्स दिए जा रहें हैं। जिनमें काफी कम दामों में आप सेकेंड हैंड मॉडल को खरीद सकते हैं।

Splendor Plus पर दिए गए ऑफर्स

आपको बता दें की Hero Splendor Plus बाइक को बिक्री के लिए Quikr वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह बाइक मात्र 63,000 किलोमीटर ही चली हुई है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। आप इसको यहां से मात्र 30,000 रुपये में खरीद सकते हैं। नोएडा सेक्टर 50 में यह बाइक उपलब्ध है। इसी प्रकार के एक अन्य ऑफर में (Hero Splendor Plus को सेल के लिए Quikr वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और यह मात्र 9,000 किलोमीटर ही चली हुई है। यह दिल्ली की रोहिणी लोकेशन में उपलब्ध है तथा इसके लिए मात्र 24,500 रुपये मांगे गए हैं।