Used Bike: वैसे तो देश में हीरो की बहुत सारी टू व्हीलर है जो लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। परंतु जब भी बात हीरो पैशन प्रो की आती है तो इसका बात ही कुछ अलग होता है। आज के समय में बहुत से लोग इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं परंतु अधिक कीमत होने के कारण बहुत से लोग इसे अफोर्ड नहीं कर पाते हैं।

ऐसे में हम इन्हीं लोगों के लिए एक बेहद ही शानदार ऑफर लेकर आए हैं। जहां से आप हीरो पैशन प्रो को सिर्फ और सिर्फ ₹30,000 कीमत पर खरीद कर घर ला सकते हैं। दरअसल बाइक देखो वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर ₹30,000 में सेकंड हैंड बिकने को तैयार है। जिसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है आइए आपको इसकी कीमत और बाइक की पूरी डिटेल विस्तार से बताते हैं।

Hero Passion Pro की जानकर

आपको बता दे बाइक देखो वेबसाइट पर 2014 मॉडल हीरो पैशन प्रो का लिस्ट किया गया है या काफी सही कंडीशन पर बेचा जा रहा है। इस बाइक को अब तक 47000 किलोमीटर ही चलाया गया है और इसे इस बाइक के फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है। यह बाइक जयपुर यानी राजस्थान रजिस्ट्रेशन है आप चाहे तो सीधे जयपुर जाकर के भी बाइक को हाथों-हाथ खरीद सकते हैं।

इस बाइक में आपको 97.2 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है, जो 8.4 Ps की पावर और 8.05 Nm का पिक टॉक जनरेट करता है। माइलेज के मामले में यह बाइक काफी शानदार है 84 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है। बाइक के आगे और पीछे दोनों ही पहिया में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है और कंफर्टेबल के मामले में कंपनी ने ऐसे काफी शानदार बनाया है।

Hero Passion Pro की कीमत

आज के समय में यदि आप हीरो पैशन प्रो के 2014 मॉडल को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इस बाइक की कीमत तकरीबन 77,575 रुपए एक्स शोरूम है। वहीं सेकंड हैंड हीरो पैशन प्रो बाइक देखो वेबसाइट पर आपको मात्र ₹30,000 की कीमत पर मिल रहा है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप वेबसाइट के माध्यम से बाइक के ऑनर से भी बात कर सकते हैं।