Hero Splendor Second Hand: बाइक और कार की जरूरत आज लगभग सभी के लिए आम है. आम इसलिए क्योंकि ये हमारे सबसे ज्यादा काम आता है. लेकिन कई बार ऐसा होता है जब कई सरे लोग कार या बाइक खरीद नहीं पाते हैं. अब उनके पास कभी पैसे की दिक्क्त होती है तो कभी एक साथ पैसे जमा होने की दिक्क्त होती है. लेकिन आज हम आपको बताने वाले है एक ऐसे बाइक के बारे में जो सबसे सस्ती भी है और सबके काम आने वाली भी है. जी हाँ इस बाइक को सभी एज ग्रुप वाले लोग यूज़ करते हैं. फीचर्स से लेकर इसका माइलेज सब दमदार है. आज हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है Hero Splendor Plus सेल्फ.

आप में से कई सारे लोगों को लग रहा होगा कि ये बाइक भी इतनी सस्ती कहाँ मिलती है. तो आप चाहे तो इसका सेकंड हैंड भी ले सकते हैं. इसलिए क्योंकि इसमें आपको सब कुछ बहुत ही बिलकुल नए जैसा मिलेगा. साथ ही जिस वेबसाइट के बारे में हमने आपको बताया वो वेबसाइट पर फ्रॉड होने के चांस भी कम है. चलिए आपको वेबसाइट के नाम और बाइक की डिटेल के बारे में बताते हैं.

Hero Splendor Plus सेल्फ

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये बाईक साल 2022 हीरो स्प्लेंडर फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है, इसकी कीमत 25 हज़ार रुपए रखी गई है, आप इस बाइक को लेने के लिए www.bikewale.com पर जाएं. इस वेबसाइट पर आपके साथ फ्रॉड कम होगा. इस बाइक को 70 किलोमीटर चलाया गया है. इसे एक बार पहले भी बेचा गया है. इस Hero Splendor Plus बाइक के कागजात और पूरी जानकारी सेलर से अच्छे से पूछ लें. कीमत का भुगतान करने से पहले बाइक की टेस्ट राइडिंग जरूर करें.

ऐसे खरीदें second hand Hero Splendor Plus सेल्फ

ये सेकंड हैंड Hero Splendor खरीदने के लिए www.bikes24.com या फिर bikewale.com या droom.in जैसे ऑनलाइन पोर्टल पर जाना होगा. वहां पर आपको मेनू बार पर जाने के बाद used bike सर्च पर जाना है. वहां पर आपको कंपनी का नाम और मॉडल डालना है. साथ ही आपका जितना बजट होगा उस हिसाब से इसे फ़िल्टर कर सकते हैं.

इस बाकी का आपको वेबसाइट पर 360 डिग्री व्यू देखना होगा. आप चाहें तो बाइक को पसंद आने के बाद To book your bike online now पर क्लिक करना होगा. वही आप bikes24.com पर मोटरसाइकिल खरीदने पर आपको मनी बैक गारंटी भी मिलती है. आप इसे घर के पते पर डिलीवर कर सकते हैं.