Ranu mandal Video: आज रानू मंडल को कौन नहीं जानता ये वही है, जिन्हें एक सितारा बनने में बिल्कुल भी समय नहीं लगा, वो कहते हैं ना ये सफर है फर्श से अर्श तक, तो ये कहावत रानू मंडल पर एकदम सटीक बैठती है. ये वही सितारा है जिन्हें फर्श से अर्श तक आने में टाइम नहीं लगा.

प्लेटफार्म पर लता मंगेशकर का गाना गाती रानू मंडल के एक वीडियो ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी. आए दिन रानू मंडल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. और एक बार फिर से रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रानू मंडल का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें देखा गया है कि रानू मंडल एक लड़के के साथ बाइक पर बैठी हैं. रानू बिना किसी मेकअप के नीले रंग की ड्रेस पहने हुए बिखरे बालों में नजर आ रही हैं. वहीं उनके आगे बैठा लड़का व्हाइट कलर की टीशर्ट के साथ ग्रीन कलर की शर्ट और जींस में दिखाई दे रहा है.

Ranu Mandal Video

रानू और उनके साथ बैठा लड़का कुछ गाते नजर आ रहे हैं. हालांकि रानू को इस तरह देख सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं और उन्हें लेकर अजीब कमेंट्स भी कर रहे हैं. लेकिन चाहे अजीब अजीब कमेंट करें या फिर उनका मजाक उड़ाया जाए उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है जो जमकर वायरल हो रहा है.

लोगों का काम है हर एक वीडियो पर अच्छे और बुरे कमेंट करना इसी तरह रानू मंडल के इस वीडियो पर भी ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं कुछ उन्हें प्यार कर रहे हैं, कुछ उनके गाने को और स्टाइल को पसंद कर रहे हैं तो कुछ उन्हें अजीब अजीब से कमेंट कर रहे हैं. इतना ही लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई भी कर रहे है.