Vivo कंपनी ने अपने दमदार स्मार्टफोन के जरिए बहुत कम समय में भारतीय बाजार अपना खूब नाम और पावरफुल पहचान बना ली है। कंपनी ने अब तक देश में कई जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और लोगों का विश्वास जीता है।

अगर आप भी एक Vivo यूजर हैं तो आपके लिए एक बहुत अच्छी खबर है कि, Vivo अब एक नया फोन लांच कर रहा है। जैसे कि आपको पता है कि वीवो कंपनी का नाम काफी मशहूर है और इसके फोन हमेशा ही कमाल के होते हैं।

इस बार भी Vivo अपने जबरदस्त कैमरा phone से भारतीय मार्केट में खलबली मचाने वाला है। बता दें कि Vivo ने शानदार और अच्छी क्वालिटी की फोटो खींचने के लिए Vivo drone flying वाला और कमाला के फीचर्स वाला Smartphone लांच करने वाला है।

Vivo drone flying के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo अपने इस ड्रोन फ्लाइंग phone में जबरदस्त फीचर्स दे रहा है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.7 इंच की दी जा रही है, जो कि 144 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट और शानदार पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आने वाली है।

Vivo drone flying Smartphone का धांसू कैमरा

इस Vivo drone flying Smartphone में मिलने वाले कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें आपको 200 मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा ही दिया जाने वाला है। जिसके आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा। जिसमें इसका मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा आपको 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया जा रहा है। तो वहीं सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

Vivo drone flying Smartphone की पावरफुल बैटरी

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी है। जिससे आप इस फोन को पूरे दिन बिना किसी परेशानी के चला सकते हैं।