Vivo कंपनी ने एक शानदार स्मार्टफोन Vivo drone flying निकाला है, जिसमें आपको 200MP का कैमरा के साथ 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। अगर आपको ड्रोन से फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करने का शौक है तो अब आप अपने मोबाइल में ही इसका मजा उठा सकते हैं।

अपने छोटी से छोटी चीजों को कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया में शेयर करना चाहते हैं, इसलिए उनको अच्छे से अच्छा बेहतर कैमरा क्वालिटी के स्मार्टफोन की तलाश रहती है। तो Vivo कंपनी ने युवाओं की इस आपको इस समस्या को सुलझाने के लिए एक शानदार फ्लाइंग ड्रोन स्मार्टफोन बाजार में लांच करने वाला है। तो चलिए आपको इस Vivo drone flying स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं…

Vivo drone flying Smartphone की खासियत

Vivo के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं कि इस मोबाइल में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी, और आपको 144hz का रिफ्रेश रेट दिया है। इसके साथ स्मार्टफोन में दिए गए ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में बात करें तो आपको मोबाइल में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। वहीं इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जिससे आप दमदार मल्टीटास्किंग करते हैं।

Vivo drone flying Smartphone इंटरनल स्टोरेज

Vivo के इस स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज के बारे में बात करें तो कंपनी के अनुसार इस स्मार्टफोन में आपको 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट दिया गया है।

Vivo drone flying Smartphone का कैमरा

इस स्मार्टफोन में आपको 200 megapixel का ड्रोन कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया है, जिसमें 50 megapixel का मुख्य कैमरा, 13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया है। तो वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 64 megapixel का सेल्फी सूटर कैमरा दिया गया है।

Vivo drone flying Smartphone की पॉवरफुल बैटरी

Vivo drone flying स्मार्टफोन के अंदर पावरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है जिसमें आपको 5000mAh की बैटरी देखने दी गई है। इसके अलावा 120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अंदर आपको फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा| तो वहीं कंपनी ने कही कि इसमें आपको ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी दिए हैं।

Vivo drone flying Smartphone की कीमत

Vivo drone flying स्मार्टफोन की कीमत के बारें में बात करें तो कंपनी का कहना है कि मोबाइल की कीमत करीब 30000 रूपये तक लगाई जा सकती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लांच के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।