Toyota Corolla Cross SUV: अगर आप किसी SUV को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये वक़्त काफी अच्छी है. जी हाँ क्योंकि अगर आप चाहे तो Toyota की Corolla Cross SUV को खरीद सकते है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें मिलने वाली इंजन भी धाकड़ है. ये बाकी SUV के कीमत के बरबार ही होगी.

Toyota Corolla Cross दमदार एसयूवी का सीधा मुकाबला धाकड़ महिंद्रा एक्सयूवी 700 से होगा. और ये मुकाबला सबसे जबरदस्त होगा. आपको इस Toyota Corolla Cross में डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन का ऑप्शन मिलेगा. आपको इसमें एक से बढ़कर एक सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे.

कीमत

गाड़ी को खरीदने से पहले जान लेना जरुरी है की आखिर कीमत क्या है. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो इस गाड़ी की कीमत करीब 14 लाख रुपए है. लेकिन इस कीमत में आपको ऐसे ऐसे फीचर्स मिले है जो आपकी गाड़ी में चार चाँद लगा देंगे.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे  कार एक 7 सीटर एसयूवी है जिसमे आपको फ्लेक्सिबल सीट्स मिलेंगी. कार में मौजूद इन सीट्स को आप पीछे की तरफ आसानी से मोड सकते है. आपको इसमें इलेक्ट्रिक टेलगेट भी मिल सकता है. आपको इस कार में थर्ड रो की एंट्री के लिए पीछे के डोर्स को लंबा रखा जाएगा. इतना ही नहीं इसके पिछली रो में एक बड़ा ग्लास एरिया भी आपको मिल सकता है. इन सब के साथ ही साथ टीएनजीए-सी प्लेटफॉर्म की वजह से इसमें टॉर्शन बीम सस्पेंशन या एक फुल मल्टी-लिंक सस्पेंशन भी कंपनी आपको दे सकती है।अब इसमें क्या क्या कंपनी और दे सकती है या हटा सकती है इसके बारे में कंपनी ने अभी कुछ कहा नहीं है.

इंजन

इस कार में एक नहीं बल्कि दो इंजन देखने को मिलेगा. आपको इस कार के इंजन में नई इनोवा हाइक्रॉस भी मिलेगा. आपको इसमें 172bhp की पॉवर आउटपुट वाला 2.0-लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और एक 186bhp के आउटपुट वाला सेल्फ चार्जिंग स्ट्रांग हाइब्रिड तकनीक वाला 2.0-लीटर पेट्रोल मिल सकता है. अब इसमें क्या कुछ हो सकता है अभी कंपनी ने इस बारे में कुछ नही बताया है.