Muskan baby: चर्चे में सिर्फ सपना और सुनीता बेबी ह नहीं रहते. आज कल चर्चे में मुस्कान बेबी भी है. सपना बेबी आज किसी से कम नहीं है. इनके चर्चे तो दूर दूर तक है. बात यही खत्म नहीं होती. इनका डांस का वीडियो वायरल ना हो ऐसा हो कैसे सकता है. अभी हाल ही में इनका एक और वीडियो सोशल मीडिया अपर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

मुस्कान का वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वीडियो में उन्होंने व्हाइट सलवार सूट पहन हुआ है. जिस गाने पर वो डांस आकर रही है उस गाने का नाम है ‘कबूतर ’. इस गाने पर वो जबरदस्त ठुमका लगाती दिखाई दे रही हैं. यही नहीं मुस्कान की लचकती कमर को देख फैंस तो पसीने से लतपथ हो रहे है. यही नहीं मुस्कान बेबी का यह वीडियो सुबह सुबह का है. आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं की इस दौरान उनका स्टेज परफॉर्मेंस पूरी भीड़ भी झूम उठी है. आप इस लुक में मुस्कान बेबी को देख दीवाने हो जाएंगे. यही नहीं उनकी कातिल अदाओं को देखने के बाद दर्शक तो दीवाने हो गए है. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

असल में मुस्कान बेबी के इस डांस वीडियो को ‘ SPECIAL RAGANI Studio’ नामक के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है. इस वीडियो को 1 साल पहले अपलोड किया गया है. अब ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को अब तक कई सरे हजार से ज्यादा व्यू आ चुके हैं. इस वीडियो में कई सारे लाइक और कमेंट आ चुके है.