युवाओं में बुलेट को लेकर काफी क्रेज है, सोशल मीडिया में भी कई वायरल रील में युवाओँ को बुलेट चलाते हुए देखा जाता है। इसलिए बुलेट निर्माता कंपनियां इसको बेच कर खूब पैसे कमा रहे हैं। सबसे ज्यादा क्रेज Royal Enfield बुलेट को लेकर देखा जाता है। आप भी यदि Royal Enfield की Hunter 350 बुलेट को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट इसके लिए एलाऊ नहीं कर रहा है तो आप इसकी सेकंड हैंड बाइक को खरीद सकते हैं।

दरअसल Royal Enfield अब यूज हो चुकी बुलेट बिजनेस में कदम रखने जा रही है। तो बता दें कि Royal Enfield ने Reown नाम से इसकी शुरुआत भी कर दी है। Royal Enfield ने इसके लिए एक वेबसाइट की शुरुआत कर दी है जिसमें आप अपनी पसंदीदा बाइकों को सेकेंड हैंड खरीदा जा सकता है। आपको यहां पर सही कीमत में अच्छी फंक्शनल बाइक मिल जाएगी, इसके अलाना आपको इसकी वारंटी भी मिल जाएगी।

कैसे खरीदें पसंदीदा बाइक

यदि आपको भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इस बाइक के ऑफिशियल साइट पर विजिट करना पड़ेगा। इसके बाद अपनी लोकेशन के हिसाब से बाइक को सर्च कर लीजिए। इस कंपनी के साइट पर आपको ग्राहकों को लोकेशन, प्राइस तथा मॉडल आदि को सर्च करना पड़ेगा। आप इसमें जैसे ही अपनी लोकेशन दर्ज लोकेशन करेंगे तो वैसे ही आपके आस पास की बाइकें ग्राहकों को दिखने लगेगी।

इसके अलावा अगर आप बाइक को खरीदने के पहले टेस्ट राइड करना चाहते हैं तो आप इसको यहां से बुक भी कर सकते है। इस साइट की सबसे ख़ास बात ये है कि यहां पर ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए इजी फाइनेंस की बेहतरीन सुविधा भी दी जा रही है, इसके अलावा आप इसको यहां पर किस्तों पर खरीद सकते हैं।