नई दिल्ली। बॉलीवुड में बच्चन परिवार अपनी खास अदाकारी के लिए जाना जाता है। 70 से 80 के दशक से इस इंडस्ट्री में काम करते हुए बच्चन परिवार आज भी अपनी धाक जमाया हुआ है। इस परिवार का हर सदस्य फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो चुका है फिर चाहे बात अभिषेक बच्चन की हो, या फिर उनकी बहू एश्वर्या रॉय की। सभी ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है।

अभिषेक एश्वर्या की जोड़ी खास कपल्स में गिनी जाती है। यह कपल्स हमेशा साथ बना रहता है। लेकिन कभी कभी ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है कि सोशल मीडिया के लिए यह फ्रंटपेज खबर बन जाती है।

सोशल मीडया पर इन दिनों एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें Ajay Devgan सभी के सामने Aishwarya को Liplock Kiss करते नजर आ रहे हैंय़

दरअसल अजय देवगन, कालोज एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अभिषेक बच्चन एक ईवेंट पर पहुंचे थे। जहां कि एक तस्वीर जमकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस तस्वीर को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि अजय देवगन ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन के सामने लिप करने लगे थे। और तस्वीर में भी साफ नजर आ रहा है कि दोनों स्टार्स एक दूसरे को होठ पर किस कर रहे है हालांकि हकीकत कुछ और हैं। रिपोर्ट की माने तो अजय एवं ऐश्वर्या के लिप किस की जो तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी उसके पीछे का सबसे बड़ा कारण कैमरे के गलत ऐंगल का है। जिसकी वजह से ये दोनों सितारे बदनाम हो रहे है।

दरअसल मंच पर दोनों सितारे जब मौजूद थे। ऐश्वर्या के पास जैसे ही अभिषेक पहुंचते हैं तो किसी ने उस पल को कैमरे में कैद कर लिया। जिसमें यह प्रतीत होता है कि अजय ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को किस कर रहे हैं। जबकि अजय ने किस नहीं किया था।

खैर अजय देवगन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के लिप किस तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई थी। इस तस्वीर की वजह से एक बार फिर से यह जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है।