नई दिल्ली। सेलेब्रिटी किसी भी तरह का क्यों ना हो, उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है। फिर जब बात बॉलीवुड के सितारों की हो, तो उनका घर से भी निकलना मुश्किल हो जाता है। लगातार कैमरामैन के कैमरे उनकी निगरानी में लगे रहते है। जिससे बचना सेलिब्रिटी का काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन जब ये लोग घर के अंदर भी चैन से ना रह पाए, तो ये उनके लिमिट के बाहर की घटना होती है। ऐसे ही कई सेलिब्रिटी है जिनके साथ कैमरामैन ने गलत हरकतें की है। जिसमें एक नाम आलिया भट्ट का भी आता है।  .

आलिया

आलिया भट्ट के लिविंग रूम में में ली गई तस्वीरों से एक बार काफी बबाल मचा था। जिसमें बिना किसी परमिशन के  कैमरामैन ने ताकाझांकी की थी। पैपराजी के द्वारा की जाने वाली ताकाझांकी का ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई सितारों की लाइफ में कैमरामैन के द्वारा इंटरफियर करने की कोशिश की जा चुकी है। सेलेब्स की प्राइवेट फोटोज लीक के मामले कई बार देखे गए हैं. पैपराजी की इन हरकतों की कई स्टार्स ने निंदा की है. जानते हैं उन सेलेब्स के बारे में जो फोटो लीक का शिकार हुए।

अनुष्का शर्मा

आलिया भट्ट की पर्सनल फोटो खीचने के बाद दूसरा नम्बर विराट कोहली का आता है।  अनुष्का शर्मा ने कभी भी अपनी बेटी वामिका का चेहरा नही दिखाया। उन्होंने आज तक बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है लेकिन एक बार कैमरा मैन ने उनकी बेटी की तस्वीर चोरी छिपे खीचकर वायरल कर दी फिर क्या था कपल बहुत भड़का. इसके बाद से वामिका की फोटो पब्लिक करने से पैपराजी बचते हैं।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की तस्वीरे अक्सर जिम के समय की काफी वायरल होती है जिस पर कई बार एक्ट्रेस ने भी पैपराजी पर भड़कते हुए कहा कि उनकी इजाजत के बिना कई बार उनकी फोटोज क्लिक हुईं. जिम के अंदर ताक झाक की जाती है. ग्लास डोर से सीक्रेटली वर्कआउट की तस्वीरें क्लिक की जाती हैं। जो बेहद ही शर्मनाक है।

कटरीना कैफ-रणबीर कपूर

सालों पहले जब कटरीना कैफ किसी जगह पर घूमने के लिए गई थी उस दौरान वो रेड एंड व्हाइट बिकिनी में चिल करते हुए नजर आई थी उस वक्त रणबीर शॉर्ट्स में थे। इस तस्वीर को बिना परमिशन के कैमरामैन ने कैद करके वायरल कर दिया था। बाद में मीडिया से बातचीत में कटरीना फोटोज लीक होने पर भड़की थीं. उन्होंने कहा था- मीडिया की इस हरकत से वे काफी अपसेट हैं।