नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली अक्सर मैदान में होने वाले कारनामें को लेकर सुर्खियो में बने रहते है। उनके मैदान में हो रही बल्लेबाजी को देखकर ना केवल खिलाड़ी मोहित हो जाते है बल्कि लड़कियां भी उनके खेल की कायल हो जाती है। विराट की इसी खास बल्लेबाजी को देख फैन्स उनकी एक झलक पैने को पागल हो जाते है। ऐसा ही पागलपन एक लड़की में देखने को मिला। जो विराट को इतना चाहती थी कि सरेआम बिना किसी की परवाह किए बिना उसने विराट को किस लेकर अपने प्यार का इजहार कर दिया।

सोशळ मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की विराट कोहली के होठों पर किस करते नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर होते ही यह जंगल में आग की तरह फैल रहा है और इस वीडियो को देख लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। अब लोग ये जानने की कोशिश भी कर रहे है कि आखिर यह लड़की कौन है।

वायरल हो रहे वीडियो में इस लड़की के बारे में कोई खुलासा नही हुआ है लेकिन विराट की इस फीमेल फैन ने कोहली को नही बल्कि उनके मोम के पुतले को किस किया है। मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा कोहली के स्टैच्यू को उनकी फीमेल फैन ने देखा तो देखते ही खुशी से पागल हो गई और अपने प्यार का इजहार करने से खुद को नहीं रोक पाई। उन्होंने विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो बनाया था।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उनकी इस हरकत पर कुछ फैन्स ने उनका सपोर्ट कर रहे है तो कुछ अपनी नाराजगी जता रहे है।