नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे हिट में फिल्मों में से एक रही बाहुबली हर किसी के बेहद ही पसंद आई थी इस फिल्म की कहानी से लेकर उसके कलाकारों का किरदर भी काफी सराहनीय रहा है। इन्ही के बीच इस फिल्म की एक्ट्रेस एसएस राजामौली को भी इस फिल्म से काफी बड़ी पहचान मिली है।

बैसे तो अनुष्का साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। अपने करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी खूबसूरती को देख अच्छे अच्छे कलाकार आहे भरते है। लेकिन एक तस्वीर ने हर किसी की सपनो पर पानी फेर दिया है। अभी हाल ही कि अनुष्का की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उनके लुक को देखकर फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं। इतनी ही नही अब फैंस को उनकी चिंता भी सताने लगी है।

बाहुबली’ फेम अनुष्का का हो गया है ऐसा हाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में अनुष्का शेट्टी महाशिवरात्रि के मौके पर मंदिर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने सिंपल व्हाइट कलर का सलवार सूट पहन रखा था। मंदिर पहुंचकर उन्होंने भगवान शिव की पूजा की और वहां पर कुछ समय बैठकर बिताया। इसी दौरान कई लोगों उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद कर लीं। एक्ट्रेस की वायरल हो रही तस्वीरों में वो पहले  ज्यादा फैटी नजर आ रही है। बढ़ें हुए वजन को देख फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे है। फैंस कमेंट कर उन्हें पहले जैसी स्लिम होने की सलाह दे रहे हैं।

बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अनुष्का

काफी लंबे समय के बाद नजर आई अनुष्का को देखकर जहां फैंस खुश भी हो रहे है तो वहीं, बढ़े हुए वजन और लुक के चलते वो ट्रोल हो रही हैं। अनुष्का की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर उन्हें अपनी अपनी सलाह देने से नही चूक रहे है।