ड्रग मामले में आर्यन खान का नाम आने के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी चर्चा में आ गईं। क्योंकि इस दौरान पूजा ददलानी को लगातार कोर्ट में देखा गया. वह गौरी खान के साथ आर्यन खान से मिलने पहुंची थीं। पूजा ददलानी 2012 से शाहरुख खान को मैनेज कर रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह पहले शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को मैनेज कर चुकी हैं। अब वह शाहरुख खान का पूरा काम देखती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा ददलानी की नेटवर्थ 50 करोड़ रुपए है। पूजा की पढ़ाई मुंबई में हुई है। उनके पास मास्क कम्युनिकेशन में स्नातक की डिग्री भी है। पूजा ददलानी के शाहरुख खान ही नहीं बल्कि उनके परिवार से भी काफी अच्छे रिश्ते हैं। पूजा दल्लानी ने हितेश गुरनानी से 2008 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है।हाल ही में पूजा दल्लानी नए घर में शिफ्ट हुई हैं। इंटीरियर गौरी खान ने डिजाइन किया है। गैरी खान ने इसकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

वैसे तो इन दिनों शाहरुख खान अपने फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर डे वन से ही धमाल बचा रखा हैं। इतना ही नहीं शाहरुख खान की फिल्म ने अमीर खान की दंगल को भी काफी पीछे छोड़ दिया हैं। इन दिनों वो अपने पठान की सक्सेज पार्टी काफी धमाल मचा रहा हैं।