आज हम आपके लिए एक बेहद शानदार दी लेकर आए हैं, जिसके तहत आप सीएनजी वेरिएंट वाली Hyundai की i20 टॉप वैरियंट के सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 2.15 लाख रुपए की कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं। जबकि गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल ब्रांड न्यू है।

भारतीय बाजार में उपलब्ध हुंडई की i20 प्रसिद्ध फोर व्हीलर में से एक है, जो कि अपने सेगमेंट की सबसे धाकड़ फोर व्हीलर है। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां से और कैसे इतनी कम कीमत में इतनी शानदार दिल को प्राप्त कर सकते हैं।

Hyundai i20 के इंजन

हम बात कर रहे हैं Hyundai i20 के टॉप वैरियंट की आपको बता दे हुंडई i20 के टॉप वैरियंट में 1396 सीसी सीएनजी इंजन देखने को मिलेगा। यह पावरफुल इंजन 83 Bhp की अधिकतर पावर और 113 Nm का पिक और पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज के मामले में इसमें CNG के साथ 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Hyundai i20 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में उपलब्धि स्कोर वही लड़की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.02 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 8.3 लाख है। परंतु आप इसी टॉप वैरियंट के सीएनजी वेरिएंट को केवल 2.15 लाख रुपए की मामूली सी कीमत में खरीद सकते हैं।

Hyundai i20 सिर्फ 2.15 लाख में घर लाएं

आपको बता दे यह Hyundai i20 के टॉप वैरियंट सेकंड हैंड गाड़ी है, जो की CNG ऑन पेपर के साथ आती है। गाड़ी से 68,000 किलोमीटर चली हुई है और दिल्ली नंबर रजिस्टर है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल चमचमाती का है और रेड कलर में या फोर व्हीलर केवल 2.15 लाख की कीमत में दिल्ली शहर में बेची जा रही है।