नई दिल्ली: ध्रुव राठी इन दिनों अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते है। वे सोशल मीडिया पर अकसर मोदी के विरोध में बाते लिखकर सुर्खियां बटोर रहे है। अपने यूट्यूब चैनल में वो(YouTuber) मोदी के विरोध में अक्सर विवादित बयान देते नजर आए हैं। ध्रुव राठी (YouTuber)के इस तरह से लिखे जाने से लोग दावा कर रहे है कि उनका असली नाम बदरुद्दीन राशिद लाहौरी है । और उनकी पत्नी भी पाकिस्तानी हैं।  सोशल मीडिया पोस्ट पर जब यह खबर वायरल हुई, तो ध्रुव राठी ने इस पर तड़ाकेदार जवाब दिया है।

YouTuber ध्रुव राठी औऍर उनकी पत्नि को लेकर जो दावे सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे है इस पर मंगलवार के दिन उन्होनें इसका जवाब दिया है। वायरल पोस्ट में ध्रुव राठी का असली नाम बदरुद्दीन राशिद लाहौरी,और उनकी पत्नी जूली को पाकिस्तानी नागरिक बताया गया हैं, जिनका असली नाम जुलेखा है। इतना ही नहीं ध्रुव राठी को लेकर यह भी दावा किया जा रहा है  वो और उनकी पत्नी का कनेक्शन पाकिस्तान से है और वे लोग कराची में पाक आर्मी की सुरक्षा में दाऊद इब्राहिम के बंगले में रहते हैं।

सोशल मीडिया पर ध्रुव राठी को निशाना बनाते हुए यह पोस्ट डाला गया है। ध्रुव राठी का यूट्यूब चैनल है जिस पर उनके 18 मिलियन सब्सक्राइबर हैं वे अक्सर मोदी सरकार की आलोचना करते नजर आते हैं।

इन सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहे पोस्ट पर ध्रुव राठी ने अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा है कि,- ”उन लोगों के पास मेरे वीडियो का कोई जवाब नहीं है, इसलिए ऐसे झूठे दावे करके मुझे बदनाम कर रहे हैं ये लोग मेरे वीडियो से इतने हताश हो गए हैं कि अब मेरे साथ मेरे परिवार को और  मेरी पत्नी को भी  घसीटने में नही चूक रहे हैं. आप इन आईटी सेल कर्मचारियों के घृणित नैतिक मानक से अंदाजा लगा जा सकते हैं.” ध्रुव राठी ने इन पोस्ट को फेक न्यूज बताया।

बता दें कि ध्रुव राठी हरियाणा के रोहतक के रहने वाले हैं। उनका यूट्यूब चैनल है जिस पर वो वीडियो के जरिए मोदी सरकार पर के साथ बीजेपी समर्थकों पर निशाना साधते नजर आते हैं. राठी ने हाल ही में एक वीडियो बनाया था, इसमें उन्होंने भारत की तुलना नॉर्थ कोरिया से की थी और कहा था कि भारत तानाशाही की ओर बढ़ रहा है। इस वीडियो के जरिए विपक्ष ने भी बीजेपी को खूब घेरा था।