नई दिल्ली : आज हर कोई मल्टी फंगशनल फोन रखना चाहता है। फोन ऐसा हो जिससे शानदार फोटो खींची जा सके, और बैटरी भी लंबी चले, यदि आप भी ऐसा ही फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है Oppo कंपनी का शानदार फोन। ओप्पो कंपनी के जिस फोन की चर्चा यहां कर रहे हैं, उस फोन में फीचर्स कमाल के हैं, और कीमत भी आपके बजट में होगा।

चाइना का आईफोन कहा जाने वाला ओप्पो कंपनी का मोबाइल, ओप्पो नेहाल ही में Oppo A1 Pro 5G स्मार्टफोन ला कर मोबाइल बाजार में तहलकामचा दिया है। इसके फीचर्स के बारे में जिसने भी सुना वो इस फोन पर फिदा हो गया। वैसे भी जबसे स्मार्ट फोन भारत में आए हैं तब से भरत दुनिया का सबसे बड़ा बाजार बन गया है। अब हर नई कंपनी अपना फोन भारत में लॉन्च करने के लिए उतावली रहती है। खरीददार भी अप लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का स्मार्टफोन ही खरीदना पसंद करते है। और देश में 5जी इंटरनेट सेवा शुरू होने के बाद तो मानों हर कोई अपना स्मार्टफोन 5G लेना चहता है। यदि आप भी मनया फफोन लेने वाले हैं तो इसको ज़रूर चेक करें कि जो फोन आपखरीद रहे हैं वो 5G सपोर्ट करने वाला गैया नहीं।

Oppo A1 Pro 5G स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स

चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी Oppo ने जो नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है उसमें 6.7 inches का डिस्प्ले दिया गया है, जो 120 Hz Refresh Rate देता है, इस मोबाइल में आपको Qualcomm Snapdragon 695 chipset प्रोसेसर मिलेगा| इस फोन में Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम मकंपनी दे रही है। ओप्पो के इस शानदार फोन की कीमत और इसकी स्टोरेज क्षमता की बात करें तो इसमें आपको 8 GB RAM के साथ-साथ 1TB स्टोरेज का विकल्प मिलेगा।|

Oppo A1 Pro 5G की कैमरा क्वालिटी

यदि आप को फोटोग्राफी और फिल्में बनाने के शौक है तो Oppo A1 Pro 5G  आपकी सारी ख्वाहिशें पूरी करने वाला होगा। दरअसल इस मोबाइल में कंपनी ने डबल कैमरा सेटअप दिया है जिसका मुख्य कैमरा 108MP मेगापिक्सल का है जबकि इसमें दिया गया 2MP मेगापिक्सल का डेप्ट कैमरा दिया गया है। यदि आप सेल्फी के शौकीन हैं तो इस मोबाइल से आप शानदार सेल्फी ले सकते हैं। क्योंकि इसमें आपको 16MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Oppo A1 Pro 5G में बैटरी बैकअप

Oppo A1 Pro 5G स्मार्ट फोन के बैटरी बैकअप को देखें तो इसमें आपको 4800 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 67W वाट के फास्ट चार्जिंग सिस्टम को सपोर्ट करने वाला होगा और इससे 30 मिनट में आप 80% तक मोबाइल चार्ज कर सकते हैं। यूएसबी टाइप सी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है।