नई दिल्ली :  फिल्म की शूटिंग के दौरान कई एक्टर ऐसे खतरनाक स्टंट कर जाते है जो उनके लिए भारी पड़ जाते है। ऐसे हादसे कई बार फिल्म की शूटिंग के दौरान देखने व सुनने को मिले है। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक फिल्म के शूट के दौरान ट्रक बेकाबू हो जाता है।

दिल दहला देने वाला यह हादसा तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर विशाल की फिल्म की शूटिंग के दौरान का है. विशाल की फिल्म मार्क एंटनी की शूटिंग के दौरान सेट पर जैसे ही एक्शन बोला जाता है। ट्रक बेकाबू हो जाता है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रक किस तरह से दावीर को तोड़कर बाहर निकल जाता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि शूटिंग के दौरान किस तरह ट्रक बेकाबू हो जाता है  सेट पर भगदड़ मच जाती  है. हालांकि यह अच्छी बात यह है कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है>

इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि  ट्रक को दीवार तोड़कर अंदर आना था। लेकिन किसी गड़बड़ी की वजह से ड्राइवर कंट्रोलिंग  खो बैठता है। और दीवार से टकरा जाता है. इस वीडियो को जो देख रहा है उसक कुछ देर के लिे सांस रूक जा रही है।  रिपोर्टों में यही बताया जा रहा है कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है.

विशाल की फिल्म मार्क एंटनी की बात करें तो इसे अधिक रविचंद्रन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में विशाल के साथ एस.जे. सूर्या, रितु वर्मा, अभिनया और सुनील भी है। फिल्म में संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है और इस फिल्म को इसी साल रिलीज भी होना है।