नई दिल्ली। Dogs Viral Video: इंटरनेट पर अक्सर जानवर से जुड़े वीडियोज़ (Animal Videos) वायरल होते रहते है। जिसमें कुत्ते बिल्ली की शरारती हरकते यूजर्स को बेहद पसंद आती है। कुछ जानवरों की हरकतें तो इनती अनोखी होती हैं कि लोग उसे बार बार देखना पसंद करते है ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ते की हरकत को देख लोग हैरान हो जाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप तीन कुत्तों (Dogs) को देख सकते हैं। जो तीनों कुत्ते एक स्विमिंग पूल (Swimming Pool) के आस-पास दौड़ते नजर आते हैं. स्विमिंग पूल के किनारे काफी लोग खड़े हुए एन्जॉव करते नजर आते है। तभी अचानक एक कुत्ता ऐसा कुछ कर जाता है जिसे देख वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते है।

Daredevil Dog Runs Across Pool Cover

पानी पर दौड़ रहा कुत्ता

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन कुत्ते जब एक दूसरें के साथ खेलते हुए दौड़ लगाते है। तो उनमे से एक खुराफाती स्विमिंग पूल की ओर आ जाता है। आश्चर्य तो तब होता है जब वो स्विमिंग पूल में डूबने के बजाय दौड़ता नजर आता है।

कुत्तों का ये मजेदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है. कुत्ते की इस हरकत को देख हर कोई हैरान रह जाता है। जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है खूब पंसद कर रहा है।