Maruti Alto 800:गाड़ी चलाना किसे नहीं पसंद है. लोग इसे असल कीमत के वजह से नहीं खरीद पाते है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो खरीदना तो चाहते है तो मौका अच्छा है. क्योंकि अभी मारुति अल्टो 800 पर जबरदस्त ऑफर चल रहा है. लोग इसे खरीदने पर खूब जोर दे रहे हैं.

दरअसल कंपनी इस मारुति में दिए जाने वाले फीचर्स और इस कार में दिया जाने वाला डिज़ाइन और कलर कॉम्बिनेशन भी दमदार है. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Maruti Alto 800 की असल कीमत

बात अगर मारुति के असल कीमत की करें तो ये आपको थोड़ी महंगी लग सकती है. जी हाँ आपको इस में शानदार माइलेज और दमदार फीचर्स जो मिलते है. इस कार की कीमत 3.54 लाख रुपये से लेकर 5.14 लाख रुपये के बीच होने वाली है. अब आपको इस में मिलने वाले फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है. ‘

फीचर्स

बात अगर इस कार में मिलने वाले फीचर्स की करें तो 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री और फ्रंट पावर विंडो,डुअल एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर और EBD के साथ एबीएस जैसे कई सारे फीचर्स मिलते .

सेकंड हैंड ऑफर OLX पर मिल रही भारी छूट

आप अगर इस कार को कम कीमत में खरीदना चाहते है तो ये ऑफर आपके लिए है. जो ऑफर इस कार के बारे में दी गयी है उस कार को अगर आप चाहे तो इस मॉडल को सस्ती कीमत पर भी खरीद सकते हैं. दरअसल कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी हिसाब से जो कार बेचने के लिए लिस्ट की गयी है वो कार ओएलएक्स वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गयी है. ये कार सिर्फ और सिर्फ 1 लाख रुपए में बेचा जा सकता है. यही नहीं मारुति की ये गाड़ी साल 2012 की मॉडल बेचने के लिए लिस्ट की गयी है. ऐसे में अगर आप इस कार को खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है.