नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दनों सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में भोजपुरी फिल्में काफी देखी व पसंद की जा रही है। क्योकि भोजपुरी फिल्में हर स्टार्स का अभिनय सरहानीय होता है। फिल्म की कहानी से लेकर गाने काफी सुपरहिंट साबित होते है। जिसके चलते भोजपुरी फिल्में हिट रहती है।

अब जल्द ही दर्शको को पारिवारिक नोक झोक के साथ प्यार मोहब्बत का तड़का देखने को मिलने वाला है। क्योकि अब पर्दे पर काजल राघवानी और रानी चटर्जी अपनी नई फिल्म ‘बड़की बहू छोटकी बहू’ में देवरानी जिठानी की भूमिका में नजर आने वाली है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Badki Bahu Chutki Bahu (बड़की बहू छोटकी बहू) | Rani Chatterjee, Kajal Raghwani || Movie Trailer 2024

फिल्म का ट्रेलर को देखकर ही आप समझ सकते है। इस फिल्म में जब देवरानी-जेठानी साथ नजर आएं तो खट्टी-मीठी नोकझोंक तो देखने को मिलेगी ही।

भोजपुरी फिल्म ‘बड़की बहू छोटकी बहू’ में काजल राघवानी और रानी चटर्जी लीड रोल में नजर आ रही हैं, वहीं अंशुमन सिंह राजपूत, जय यादव, मनोज टाइगर, किरण यादव और प्रेम दुबे भी अपने खास किरदार के साथ नजर आएंगे।

फिल्म ‘बड़की बहू छोटकी बहू’ को मंजुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म में म्यूजिक ओम झा का है। ‘बड़की बहू छोटकी बहू’ के इस ट्रेलर के बारे में जानकारी काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी है। और लिखा है, ‘इंतजार हुवा खत्म बस कल सवेरे आ रही है असली जेठानी और देवरानी बड़की बहु छोटकी बहु लेकर कल.’

रानी चटर्जी के वर्क फर्ट की बात करे तो इन दिनों उनकी झोली में  ‘दीदी नंबर 1’ के अलावा ‘मेरा पति मेरा देवता है’, ‘नाचे दूल्हा गली-गली’, ‘परिवार के बाबू’ और ‘भाभी मां’ शामिल हैं।