वीवो कंपनी भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड है। उनके फोन्स में उन्नत फीचर्स और उच्च गुणवत्ता होती है। यहाँ गतिशीलता, शानदार कैमरा, उच्च प्रोसेसिंग पावर और शैलीशील डिज़ाइन जैसे कई विशेषताएं शामिल हैं।

वीवो के फोन मुख्य रूप से युवा और तकनीकी उपयोगकर्ताओं को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किए जाते हैं। उनकी स्मार्टफोन्स आकर्षक कीमत में उपलब्ध होते हैं और भारतीय उपयोगकर्ताओं को बेहद प्रभावी अनुभव प्रदान करते हैं।

हाल ही में वीवो ने भारतीय बाजार में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, ये ब्रांड का नया मिड रेंज डिवाइस है, जो कि 5G सपोर्ट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन का नाम Vivo V30e है, जिसको कंपनी ने Vivo V29e के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया था।

इस स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर और बड़ी बैटरी दी जा रही है, जिसमें AMOLED डिस्प्ले, Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर और 5500mAh की बैटरी दी जा रही है। इसको फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन खरीदा सकते हैं।

Vivo V30e 5G की कीमत

Vivo के इस फोन को दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया गया है। इसके 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है। यदि आप इस फोन को ICICI Bank और HDFC Bank कार्ड से खरीदने पर 3000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसके अलावा इसमें 2500 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 6 महीने की नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी दिया जा रहा है। इस फोन को ऑफलाइन स्टोर से खरीदने पर 10 परसेंट का कैशबैक दिया जा रहा है। बता दें कि ये स्मार्टफोन वेलवेट रेड और सिल्वर ब्लू कलर में मार्केंट में मिल रहा है।

Vivo V30e 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo के इस स्मार्टफोन में 6.78-inch की Full HD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस हैंडसेट में आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसमें आपको 8GB RAM और 256GB स्टोरेज का विकल्प दिया जा रहा है। आप इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन में 50MP के मेन लेंस और 8MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस वाला का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। तो वहीं इसके फ्रंट में 50MP का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है।

तो वहीं इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5500mAh की बैटरी दी जा रही है। इसमें Android 14 पर आधारित Funtouch OS 14 कस्टम स्किन दी जा रही है। इसमें कनेक्टिविटी के बारे में बात करें, तो फोन में 5G, 4G LTE, डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS और टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया जा रहा है।