Royal Enfield: आजकल क्रूजर बाइक का क्रेज काफी देखा जा रहा है, सबसे ज्यादा क्रूजर बाइक युवाओं के दिलों में धड़कती है. अगर कोई भी क्रूजर बाइक आती है तो युवा उस बाइक को सर्च करने के साथ-साथ उसकी बुकिंग पहले से ही कर लेते हैं.

क्रूजर बाइक सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली और युवाओं के दिलों पर राज करने वाली बाइक अगर कोई है तो वह है रॉयल एनफील्ड 350 (Royal Enfield 350cc) जो युवाओं के दिलों के साथ साथ सड़क पर भी धड़कती और फर्राटे भरते हुए दौड़ती नजर आती है.

रॉयल इनफील्ड (Royal Enfield 350cc) की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 1.60 लाख रुपये है, लेकिन अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का सपना देख रहे है, लेकिन बजट के कारण इसे नहीं ले पा रहे हैं तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बेहतरीन शानदार सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड 350 बाइक जो कि अलग-अलग वेबसाइट पर मौजूद है. ये सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड 350 Bike24 ऑनलाइन वेबसाइट पर मौजूद है जिनके अलग अलग मॉडल्स और अलग अलग कीमत है. आइए आपको बताते है विस्तार से इस वेबसाइट पर कौनसे कौनसे मॉडल लिस्ट किए गए है.

2017 Royal Enfield 350cc

Bike24 website पर रॉयल इनफील्ड 350 का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है जो की 99 हजार में बेचा जा रहा है, बाइक काफी अच्छी कंडीशन के है और ज्यादा चली हुई नहीं है.

2014 मॉडल Royal Enfield 350cc

दूसरा मॉडल यहां 2014 के लिस्ट किया गया है, जो की लगभग 24 हजार किलोमीटर तक चल चुका है. इस बाइक की कीमत 91 हजार रुपए लिस्ट की गई है.

ऐसे ही और भी मॉडल्स यहां लिस्ट किए गए है जो काफी किफायती दामों में उपलब्ध है. तो जल्दी से किफायती दामों में अच्छी कंडीशन वाली Royal Enfield 350cc ले आएं घर. जो शानदार मौका है.