Honda City: 2023 ऑटो एक्सपो में कई सारी गाड़ियां पेश की गई जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी. किसी गाड़ी का लुक और डिजाइन इतना बेहतरीन था कि उसको देखते ही लोगों की निगाह नहीं हट रही थी तो कोई ज्यादा माइलेज का दावा कर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही थी.

जहां एक तरफ एक से बढ़कर एक गाड़ियां भारतीय बाजार में पेश हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ ऑटो सेक्टर में सभी ऑटो कंपनियां एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है. इसी बीच हौंडा सिटी ने भी अब अपनी नई 2023 Honda City facelift पेश करने का फैसला कर लिया है जिसके बाद से अच्छी अच्छी गाड़ियों के होश उड़ गए है.

मौजूदा होंडा सिटी के मुकाबले इस नई 2023 Honda City facelift में आपको कई सारे एडवांस और स्मार्ट फीचर के साथ साथ नया लुक और डिजाइन देखने को मिलेगा. आइए आपको विस्तार से बताते है इस नई 2023 Honda City facelift में आपको क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है.

2023 Honda City facelift के फीचर्स

होंडा सिटी के नए 2023 Honda City facelift वाले वेरिएंट को नया लुक और डिजाइन देने की कोशिश कंपनी द्वारा की गई है. इसमें आपको कई सारे ऐसे बेहतरीन और शानदार के साथ-साथ सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं जो आपकी कंफर्टनेस को बढ़ाएंगे.

New Honda City 2023 के इंजन की बात करें तो इसमें आपको पेट्रोल इंजन दिया गया है जो की 1.5-लीटर का है, जो 119 bhp और 145 NM जनरेट करने में सक्षम रहेगा. वहीं इस नई होंडा सिटी 2023 को हाइब्रिड इंजन में भी पेश किया जाएगा इसमें भी आपको पेट्रोल इंजन दिया गया है जो की 1.5-लीटर है जो 124 bhp है और 253NM की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

2023 Honda City facelift के कीमत

इस नई होंडा सिटी 2023 की कीमत की बात करें तो इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 11.87 लाख रुपये से लेकर 15.62 लाख रुपये तक है, वहीं होंडा सिटी हाइब्रिड वेरिएंट की कीमत 19.89 लाख रुपये है. ये दोनों कीमत इसकी एक्स-शोरूम कीमत है. अभी आधिकारिक तौर पर कोई सूचना नहीं मिली है लेकिन अनुमान जताया जा रहा है कि इस गाड़ी को मार्च तक लॉन्च कर दिया जाएगा.