नई दिल्ली। भारत में जहां इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है तो वही कपंनियां भी नए नए फीचर्स के साथ शानदार बाइक को मार्केट मे उतारकर अपने ग्राहको को आकर्षित करने का प्रयास कर रही है। इसके बीच दो पहिया वाहन कपंनी ओकाया (Okaya) ने भी काफी कम कीमत के साथ अपनी सानदार इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक Ferrato Disruptor को भारत के मार्केट में लॉन्च कर दिया है इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.60 लाख रुपये के करीब की रखी गई है। आइए इसकी खासियत जानते हैं।

Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स

Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस ई-बाइक को तीन राइडिंग मोड देखने को मिलेगें। जिसमें– ईको, सिटी और स्पोर्ट्स शामिल है। इस बाइक में आपको फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, अलॉय व्हील्स और डुअल डिस्क ब्रेक जैसे शानदार फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही इसमें मोबाइल, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए हैं।

Ferrato Disruptor की बैटरी

ओकाया के इलेक्ट्रिक बाइक Ferrato Disruptor की बैटरी के बारे मे बात करें तो इसमें 3.97 kWh की LFP बैटरी दी गई है, जिसकी रेंज 129 Km/C है। जो 228Nm का पीक टॉर्क जमरेट करने की क्षमता रखती है इस बाइक को एक बार फुल चार्ज करने में 5 घंटे का समय लगता है।