Second Hand Bajaj Platinum: बजाज प्लेटिना को लेना चाहते है तो मौका अच्छा है. इस पर आपको दमदार छूट दी जा रही है. इस पर आपको दमदार ऑफर मिल रहा है. ये आपको आधे से भी कम कीमत पर मिल जाएगा. चलिए आपको इसके फीचर बताने के बाद ऑफर बताते है.

इंजन

ऑफर से पहले इस बाइक के इंजन के बारे में बात करते हैं. बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस में 102cc का इंजन दिया गया है. बाइक में दिया गया इंजन 7.9Ps पावर और 8.3Nm टॉर्क पैदा करने की ताकत रखता है.

यही नहीं आपको इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है. यही नहीं आपको इस बाइक के फ्यूल टैंक 11 लीटर का मिलता है. इंजन की वजह से ये बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज देने में सक्षम है.

कीमत

ऑफर जानने से पहले असल कीमत जानना जरूरी था. आपको ये बाइक करीब 67,808 रुपये में मिल जाएगा. लेकिन अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. जी हाँ इस बाइक को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. इस बाइक को आप अगर सेकंड हैंड खरीदते है तो आपको बड़ा फायदा होगा. इससे फायदा इसलिए होगा क्योंकि इन बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है.

सेकंड हैंड बाइक ऑफर

आपको इस पर का सबसे पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर है. यहाँ पर साल 2013 मॉडल का बजाज प्लेटिना का बाइक बेचने के लिए लिस्ट किया है. ये बाइक ब्लैक कलर की है. यही नहीं इस बाइक की मैंटेनस काफी अच्छी है. ये बाइक अब तक 22,000 किलोमीटर चली है और इस बाइक की कीमत 24,999 रुपये रखी गयी है.

दूसरा ऑफर मिलत है आपको QUICCKER वेब साइट पर का है. यहाँ पर आपको बजाज प्लेटिना का साल 2015 मॉडल को सेल के लिए लिस्ट किया गया है.इस बाइक की कंडीशन देख आप इसे आज ही ले लेंगे. ये बाइक अब तक 37,000 किलोमीटर चली है और यहाँ पर इसकी कीमत 28,000 रुपये रखी गई है.