Motorola Smartphone: आज के इस महंगाई भरे जमाने में अगर कोई भी चीज पर आपको डिस्काउंट मिल जाए या फिर आपको कोई भी बेहतरीन चीज कम दामों में मिल जाए तो आपका चेहरा खिल उठता है इस खबर में हम एक ऐसे ही फोन की बात कर रहे हैं जो स्मार्ट फीचर्स के साथ साथ आपके बजट में एकदम फिट बैठने वाला है.

धांसू लुक और बेहतरीन फीचर वाले स्मार्टफोन तो भारतीय बाजार में बहुत सारे मौजूद है लेकिन उसकी कीमत काफी ज्यादा है लेकिन भारतीय मार्केट में एक और ऐसा ही फोन मौजूद है जो धांसू लुक दमदार बैटरी और कम कीमत में लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. हम बात कर रहें है मोटरोला के फोन Motorola Moto E32s Smartphone की.

अगर आप भी कोई बेहतरीन फीचर वाला फोन मात्र ₹8000 रुपए से भी कम में लेने का प्लान कर रहे हैं तो आप मोटरोला के इस फोन को अभी खरीद लें क्योंकि इस फोन को खरीदने में रहेगा आपका फायदा और आप बन जाएंगे एक स्मार्टफोन के मालिक. Motorola के इस फोन Motorola Moto E32s Smartphone में आपको क्या-क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं आइए आपको विस्तार से बताते हैं.

Motoraola Moto E32s Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

मोटरोला के इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में कई सारे फीचर्स आपको मिलने वाले हैं सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे देते हैं. इस फोन में आपको फुल एचडी वाली 6.5 की डिस्प्ले मिलने वाली है.

मोटरोला के इस Moto E32s Smartphone में आपको तीन कैमरे दिए गए है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, और बाकी के अन्य दो कैमरे 2MP के है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध मिलेगा.

मोटरोला के इस नए फोन की दमदार बैटरी की बात करें तो इसमें कंपनी द्वारा 15 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAH बैटरी दी गई है, Motorola Moto E32s Smartphone के स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा. इस फोन की कीमत कंपनी द्वारा 7,730 रूपये रखी गई है.