Honda Elevate: Honda कंपनी को कौन नहीं जानता है. इसकी गाड़ी आज तूफान मचा रही है. अभी हाल ही में इस कंपनी की एक गाड़ी तहलका मचा रही है. अभी हाल ही में हम जिस गाड़ी की बात कर रहे हैं उस गाड़ी का नाम है Honda Elevate है. आपको इसमें फीचर्स ही फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें सब कुछ जबरदस्त मिलने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स चकाचक मिलने वाला है. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस धाकड़ सी SUV में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस फोन चार्जर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे प्रीमियम फीचर्स भी दिए जाने वाले है. यही नहीं आपको इसे सेफ्टी फीचर्स भी दिया गया है ताकि अनहोनी में ये लोगों के काम आ सके. आपको इस Honda Elevate SUV में छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग के साथ 360-डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण और एडीएएस फिचर्स भी दिए जाने वाले हैं जो आपका होश उड़ देंगे.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस Honda Elevate SUV में मिलने वाले engine की बात करे तो आपको इस ग्राहकों को होंडा कंपनी की और से आने वाली इस कार में 1.5 लीटर का पेट्रोल engine दिया जाने वाला है. आपको इस में पेट्रोल engine मिलता है. आपको इस Honda Elevate SUV लगभग 27 km प्रति लीटर तक का अधिकतम माइलेज देने वाली है. आपको ये कार 27kmpl का माइलेज देने में सक्षम है.

कीमत

अब आते हैं कीमत पर. ऐसे में बात अगर Honda Elevate में मिलने वाले कीमत की करें तो अभी इसको सबसे पहले आपको 6 जून को लुक के लिए पेश किया गया था. अभी भारत में इसकी कीमतों का ऐलान बहुत जल्द किया जाने वाला है. इस नई Honda Elevate की कीमत अभी कंपनी के लोग डिसाइड की जाने वाले है. लेकिन एक रिपोर्ट्स के हिसाब से होंडा एलिवेट के बेस वेरिएंट की कीमत 11 लाख रुपये रखी गयी है.