Worley Posh Electric Scooter जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं इलेक्ट्रिक वाहन की कीमत और डिमांड एक साथ बढ़ रही है अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक बजट फ्रेंडली Electric Scooter की जानकारी लेकर आए हैं।

सबसे पहले तो आपको बता दे हम Worley Posh Electric Scooter की बात कर रहे हैं जो की लड़कियों के लिए सबसे सही विकल्प बनता जा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह स्कूटर देखने में काफी खूबसूरत और यूजर फ्रेंडली होने के साथ-साथ बजट फ्रेंडली भी है। आई आपको इसके इंजन स्पेसिफिकेशन और बैटरी से संबंधित अन्य जानकारियां भी बताते हैं। 

Worley Posh Electric Scooter Price 

अगर आप इस शानदार स्कूटर को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत भारतीय बाजारों में मात्र ₹78,100 है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं आजकल के समय में महिलाएं और लड़कियां भी अपने आत्म निर्भर बन रही है। ऐसे में बाहर कामकाज करने वाली महिलाओं के लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे ज्यादा बजट फ्रेंडली और किफायती कीमत पर उपलब्ध है।

बैटरी क्वालिटी ने जीत लिया मन 

सबसे पहले तो अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें ग्राहकों को 1.8kW की जबरदस्त बैटरी दी जाएगी। इस बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र चार से पांच घंटे का ही समय लगेगा। एक बार 100% चार्ज होने के बाद यह स्कूटर आपको 90 KM तक की जबरदस्त रेंज दे सकती है। मार्केट में अपने टॉप स्पीड और रेंज की वजह से भी यह मॉडल बहुत ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।  

धांसू फीचर्स से है भरी हुई

वहीं अगर हम इस मॉडल के धांसू फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें इसमें काफी आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं। इसके कुछ महत्वपूर्ण फीचर्स नीचे बताए गए हैं जैसे की कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, डिस्क ब्रेक, ड्रम ब्रेक, हाइड्रॉलिक डम्पिंग सस्पेंशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंटी थेफ्ट अलार्म आदि। अगर आपकी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो अपने पास की शोरूम से या फिर आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन रूप से भी ऑर्डर कर सकते हैं।