Yamaha MT-15 V2 Bike Price: नमस्कार दोस्तों, जैसा की आपको यमहा की बाइक सबको पसंद आती ही है, इस कंपनी की बाइक्स की खूबियां लोगों को खींच लेती हैं और उन्हें इन्हें खरीदने के लिए मजबूर कर देती हैं। हम यहां एक ऐसी बाइक की बात कर रहे हैं जिसका नाम ‘यामाहा MT-15 V2’ है। इस बाइक में शामिल की गई सुविधाएं वास्तविक में बेहद विनामूल्य हैं और इसका इंजन किसी भी अन्य से कम नहीं है। हम इस बाइक के बारे में और विस्तार से चर्चा करेंगे, इसके लिए कृपया इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें।

Yamaha MT-15 V2 Bike Price
Yamaha MT-15 V2 Bike Price

New Yamaha MT-15 V2 Bike Features

यामाहा MT-15 V2 में नए फीचर्स शामिल हैं। इसके इंस्ट्रूमेंट पैनल पर एक डिस्प्ले है, जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और ईमेल अलर्ट, कॉल अलर्ट, फ्यूल गेज, आखिरी पार्क की गई लोकेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, साइड पार्किंग चेतावनी, स्पीड चेतावनी और रियल-टाइम ओडोमीटर रीडिंग टाइम जैसी कई सुविधाएं प्रदान करता है। इसमें सुरक्षा फीचर्स भी हैं, जैसे कि एबीएस। फ्रंट डिस्क ब्रेक 282 मिमी और रियर डिस्क ब्रेक 220 मिमी है। आपको अतिरिक्त चौड़ी 140 मिमी बेल्ट रिंग भी मिलती है।

अगर इंजन की बात करें तो यामाहा MT-15 V2 में 155cc का 4-वाल्व लिक्विड कूल्ड इंजन है। यह इंजन 18.1 हॉर्स पावर और 14.2 एनएम टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी शामिल है। माइलेज की बात करें तो यह 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे देती है।

Yamaha MT-15 V2 Bike Estimated Price

नई Yamaha MT-15 V2 बाइक की आरंभिक कीमत कंपनी ने 1,67,200 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) निर्धारित की है। लेकिन सड़क पर, इसकी कीमत और भी ऊपर जाती है।

ऐसे में, यह बाइक कई लोगों के बजट से बाहर चली जाती है। हालांकि, अब कंपनी द्वारा दिखाए गए शानदार ऑफर के तहत, आप इस बाइक को महज 6,316 रुपये प्रतिमाह की ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

अस्वीकरण: आज के इस आर्टिकल में, हमने आप सभी को Yamaha MT-15 V2 Bike On Road Price के संबंध में हर जानकारी प्रदान करने का प्रयास किया है। हम आशा करते हैं कि यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा, हालांकि मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि यह सभी जानकारी इंटरनेट से ली गई है। यदि कोई त्रुटि होती है, तो हमारी वेबसाइट की जिम्मेदारी नहीं होगी।