भारतीय टू व्हीलर मार्केट में यामाहा मोटर्स एक दिग्गज कंपनी है इसके बहुत से स्कूटर भारतीय लोगों के द्वारा को पसंद किए जाते हैं। ऐसे में यदि आप भी इन दोनों यामाहा की कोई शानदार स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके तहत आप Yamaha Fascino को ₹22,000 की कीमत में खरीद सकते हैं।

ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक शानदार डील हो सकती है जिसके तहत वह Yamaha Fascino जैसे पावरफुल और बेहद शानदार स्कूटर को ₹22,000 की कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं या स्कूटर कहां और कैसे बिक कर रही है

Yamaha Fascino के इंजन डिटेल

सबसे पहले इस स्कूटर में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो इसमें 125cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 8.2 Ps की पावर और 10.3 Nm की पिक्चर को प्रोड्यूस करने की क्षमता रखती है। साथ ही इस स्कूटर की ब्रेकिंग सिस्टम के लिए फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है।

Yamaha Fascino की कीमत

अब बात करें इस स्कूटर की बाहर की बाजार में कीमत की तो Yamaha Fascino स्कूटर की शुरुआती कीमत 79900 है जो की टॉप वैरियंट की कीमत 93130 है। परंतु यदि आप इसे आधे से भी कम कीमत में खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसके लिए आप सेकंड हैंड स्कूटर का सहारा ले सकते हैं।

खरीदे सिर्फ 22,000 में Yamaha Fascino

दरअसल आपको बता दे की हाल ही में 2018 मॉडल की Yamaha Fascino स्कूटर को ओएलएक्स वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड स्कूटर है जो की 26,000 किलोमीटर चली हुई है और कंडीशन के मामले में बिल्कुल शानदार कंडीशन में केवल ₹22,000 की कीमत में बेची जा रही है।