Samsung Galaxy M15 5G:

सैमसंग के स्मार्टफोन कई सारे है लेकिन आज हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है वो स्मार्टफोन आपके भी होश उड़ा देगा. इस स्मार्टफोन की कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. लोगों ने इस स्मार्टफोन को Samsung Galaxy M15 है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Samsung Galaxy M15 में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं आपको इस फोन में Samsung Exynos 8 Octa 850 प्रोसेसर से लैस दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इस में 50MP+2MP+2MP कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस में सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

आपको इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है. इन सब के साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 3 gb तक की रैम और 64gb की स्टोरेज को सपोर्ट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में स्पेस को 512gb तक बढ़ाया जा सकता है. यही नहीं आपको इसमें लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर मिलता है. आपको इस फोन में एंड्राइड 12 OS पर काम करने में सक्षम है.

कीमत

अब आते है कीमत की करें तो ये स्मार्टफोन आपको भारत में लॉन्च हो चुकी है. इस की कीमत आपके बजट में सैमसंग गैलेक्सी एम15 की कीमत 15,990 रुपये में मिल सकती है. यही नहीं अगर आप बजट में अच्छा स्मार्टफोन चाहते है तो मौका अच्छा है. आप इसे खरीद सकते हैं.