भारतीय युवा आज के समय में स्पोर्ट बाइक काफी अधिक मात्रा में पसंद करने लगे हैं वैसे तो स्पोर्ट बाइक सेगमेंट में बहुत से किफायती कीमत पर भारतीय बाजार में बाइक उपलब्ध है। परंतु यामाहा की आने वाली Yamaha FZS-FI उसकी बात ही कुछ अलग है लोगों के द्वारा इसे खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में आज हम आपको इस पर मिलने वाले एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं।

इस दिल के अंतर्गत आप Yamaha FZS-FI को केवल 45,000 रुपए की कीमत में ही खरीद पाएंगे। जिन भी लोगों का सपना इस बाइक को खरीदने का है। परंतु उनका बजट काफी कम है उनके लिए यह एक सुनहरा मौका है। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से इस पोस्ट के माध्यम से बताते हैं।

Yamaha FZS-FI के इंजन डिटेल

किसी भी बाइक को खरीदने से पहले उसके पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में भी जान लेनी चाहिए आपको बता दे की Yamaha FZS-FI में 149 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है या इंजन 12.4 Ps की पावर और 13.3 Nm का अधिकतर तोर पैदा कर सकती है। वही माइलेज की बात करें तो आसानी से इसमें 40 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Yamaha FZS-FI कीमत और स्पेसिफिकेशन

आपको बता दे यामाहा की तरफ से आने वाली इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया गया है। इसमें सिंगल चैनल ABS, एलईडी हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर और जैसे फीचर्स दी गई है वहीं इसकी कीमत 1.22 लाख रुपए से 1.23 लाख रुपए के बीच रखी गई है। परंतु इसी बाइक को आप केवल 45,000 रुपए में भी खरीद सकते हैं।

Yamaha FZS-FI को घर लाइन सिर्फ 45,000 में

आपको बता दे की हालही में Quikr वेबसाइट पर 2014 मॉडल की Yamaha FZS-FI सेकंड हैंड बाइक को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत सिर्फ ₹45,000 रखी गई है। आपको बता दे की बाइक की कंडीशन काफी शानदार है और यह केवल 47,500 किलोमीटर ही चली हुई है। यह सेकंड हैंड बाइक ब्लू कलर ऑप्शन में बेची जा रही है।

वहीं इसी वेबसाइट पर एक और 2018 मॉडल की Yamaha FZS-FI आपको भी भेजा जा रहा है यह बाइक 45,000 किलोमीटर तक चली हुई है और जिसकी कीमत सिर्फ 55,000 रखी गई है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप Quikr वेबसाइट पर जाकर इसकी संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।