नई दिल्ली। भारत के टूव्हीलर सेक्टर में  Yamaha कपंनी अपनी दमदार मजबूत बाइक के लिए जानी जाती है। कपंनी अपनी  बाइक को हमेशा एंडवास फीचर्स के साथ पेश करती आ रही है,और ग्राहकों की इसी पसंद को देखते हुए कपंनी ने एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस  नए-नए प्रीमियम फीचर्स की बाइक Yamaha FZS-FI V3 को पेश किया है। यदि आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो जान लें इसके फीचर्स के साथ कीमत के बारे में..

 Yamaha FZS-FI V3 के फीचर्स

Yamaha FZS-FI V3 के फीचर्स के बीत करें तो इसमें आपको डिजिटल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ABS फ्रंट डिस्क ब्रेक साइड, स्टैंड इंजन कट ऑफ एलईडी इंडिकेटर डिजिटल स्पीडोमीटर एलईडी हेडलाइट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिंगल चैनल ABS अट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।इसके अलावा इसमें  ब्रेकिंग के लिए 282 mm फ्रंट डिस्क ब्रेक और 220 mm रेयर डिस्क ब्रेक देखने को मिलता है।

Yamaha FZS-FI V3 इंजन और माइलेज

Yamaha FZS-FI V3 पावरफुल इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक में 149 सीसी का एक एयरपोर्ट इंजन दिया गया है जो कि 7250 RPM पर 12.4PS और 5500RPM और 13.3Nm टार्क जनरेट करने की क्षमता ऱखता है। इस मजबूत इंजन के चलते बाइक 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है |

Yamaha FZS-FI V3 की कीमत

Yamaha FZS-FI V3 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,21,700 रूपए वही डार्क नाइट रंग में 1,22,700 है कपंनी ने इस बाइक को भारत में दो वेरिएंट और तीन रंगों के साथ पेश किया है।