हमारे देश में दो पहिया वाहनों को काफी ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हैं। वर्तमान में स्कूटर्स को काफी ज्यादा लोग खरीद रहें हैं। हालांकि अच्छे फरफॉर्मेंस तथा जबरदस्त माइलेज वाले स्कूटर्स की कमी हमारे देश की दो पहिया इंड्रस्टी में नहीं है। लेकिन दो पहिया वाहन निर्माता एक से बढ़कर एक स्कूटर्स को बाजार में लांच करते जा रहें हैं। इसी क्रम में यामाहा ने Yamaha Aerox 155 MotoGP Edition को लांच किया अहइ। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Yamaha Aerox 155 का पावरट्रेन

आपको बता दें किवेहतरीन लुक वाले इस स्कूटर में आपको 155 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 15 Ps का अधिकतम पावर और 13.9 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसमें आपको कई एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं। माइलेज की बात करें तो बता दें कि यह स्कूटर आपको 42.26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मुहैया कराता है।

Yamaha Aerox 155 की कीमत

इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो बता दें कि इसके टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 1,48,300 रुपये है। ऑन रोड होने पर यह 1,71,348 रुपये तक जाती है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आपको बता दें कि इस स्कूटर पर कंपनी आपको फाइनेंस प्लॉन मुहैया करा रही है। आइये अब आपको इस स्कूटर के फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी देते हैं।

Yamaha Aerox 155 का फाइनेंस प्लॉन

यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 15 हजार रुपये के डाउन पेमेंट में इस स्कूटर को अपने घर ला सकते हैं। इसके लिए बैंक आपको 1,56,348 रुपये का लोन प्रदान करता है। बैंक यह लोन आपको 9.7% ब्याज दर से ३साल के लिए देता है। इसके बाद में आपको 5,023 रुपये की EMI प्रति माह देनी होती है।