हमारे देश में 5G नेटवर्क की सेवा शुरू हो चुकी है। बाजार में भी काफी कंपनियां अपने 5G फोन्स को उतार चुकी हैं। ऐसे में यदि आप किफायती दाम में 5G फोन लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि नोकिया ने हालही में अपना एक जबरदस्त 5G फोन लांच किया है। जिसका नाम Nokia G50 Pro है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Nokia G50 Pro के फीचर्स

इसमें आपको 6.82 इंच का स्क्रीन दी गई है। जो की 120 hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसकी डिस्प्ले में 450 नीट का ब्राइटनेस मिलती है। इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 v3 की प्रोटेक्शन भी दी गई है। पंक्चुअल डिस्प्ले की सुविधा भी इसमें दी गई है। इसमें स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन को कंपनी ने 8GB रैम और 12GB रैम के दो वेरिएंट में बाजार में उतारा है।

Nokia G50 Pro की बैटरी

इसमें आपको काफी जबरदस्त बैटरी दी गई है। बता दें कि इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। यह काफी जल्दी चार्ज हो जाती है तथा आपको 3 से 4 दिन का पावर बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। 80 वाट का चार्जर आपको इस फोन के साथ में दिया जाता है।

Nokia G50 Pro के कैमरा फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाते हैं। बता दें कि कंपनीने इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया हुआ है। जिसके अंतर्गत आपको 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा 8 मेगापिक्सल और डेप्थ कैमरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

Nokia G50 Pro की कीमत

आपको बता दें कि इस फोन कीमत 15000 से 18000 रुपये के बीच होने वाली है। हालांकि कंपनी ने अभी इस बारे में कुछ बताया नहीं है। इस फोन के बाजार में आते ही इसकी असल कीमत का पता लग सकेगा।